फोम कंपनी में भीषण आग लगने से लाखों का माल जलकर खाक, दमकल की आधा दर्जन गाड़ियों ने पाया काबू

GREATER NOIDA: फोम कंपनी में भीषण आग लगने से लाखों का माल जलकर खाक, दमकल की आधा दर्जन गाड़ियों ने पाया काबू

फोम कंपनी में भीषण आग लगने से लाखों का माल जलकर खाक, दमकल की आधा दर्जन गाड़ियों ने पाया काबू

Tricity Today | फोम कंपनी में भीषण आग लगने से लाखों का माल जलकर खाक

ग्रेटर नोएडा के दादरी कोतवाली क्षेत्र में एनएच-91 पर स्थित एक फोम बनाने वाली एक कंपनी में सोमवार की देर रात अचानक आग लग गई। इससे आसपास के इलाके में अफ़रा तफरी मच गई। फोम होने की वजह से आग ने फौरन ही विकराल रूप पकड़ लिया। देखते ही देखते आग की लपटें और धुएं का गुबार आसमिन छूने लगा। थोड़ी देर में कंपनी में रखा सारा माल जलकर खाक हो गया। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस और दमकल विभाग को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को आग से दूर हटाया। दमकल की आधा दर्जन गाड़ियों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। तब जाकर आग पर काबू पाया जा सका। 

शुरुआती जांच में यह माना जा रहा है कि आग लगने का कारण शॉट सर्किट है। घटना में किसी जनहानि की सूचना नहीं मिली है। ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र में एनएच-91 पर सब कुछ सामान्य था। अचानक देर रात हाइवे के बगल में स्थित एक फोम बनाने वाली कंपनी में आग लग गई। थोड़ी ही देर में आग का तांड़व जानलेवा हो गया। आसमान में सिर्फ लपटें और काले धुएं का गुबार दिखाई दे रहा है। आसपास के इलाकों में अफरा-तफरी मच गई। 

समय रहते कंपनी के सभी कर्मचारियों ने बाहर निकलकर अपनी जान बचाई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस और दमकल विभाग को दी। मौके पर पहुंची दमकल की आधा दर्जन गाड़ियां आग बुझाने में जुटीं। काफी देर तक कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। आग लगने की वजह शॉट शर्किट को बताया जा रहा है। आग में किसी जनहानि की कोई सूचना नहीं है। हालांकि आग बुझाए जाने तक कंपनी में लाखों रुपये का सामान जलकर खाक हो गया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.