कमर्शियल बेल्ट में धू-धू करके गाड़ी में लगी आग, आग के गोले देख लोगों मचा हड़कंप

Greater Noida Breaking : कमर्शियल बेल्ट में धू-धू करके गाड़ी में लगी आग, आग के गोले देख लोगों मचा हड़कंप

कमर्शियल बेल्ट में धू-धू करके गाड़ी में लगी आग, आग के गोले देख लोगों मचा हड़कंप

Tricity Today | कमर्शियल बेल्ट में गाड़ी में लगी आग

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा के कमर्शियल बेल्ट में एक गाड़ी में आग लग गई। गाड़ी में आग लगते देख लोगों में हड़कंप मच गया। गाड़ी से आग के गोले निकलने लगे। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर मौजूद है और आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है। इस हादसे में कोई जनहानि होने की सूचना नहीं मिली है।

गाड़ी पूरी तरह जलकर राख हुई
मिली जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा बीटा-2 थाना क्षेत्र में कमर्शियल बेल्ट अल्फा फर्स्ट गोल चक्कर के पास यह हादसा हुआ है। एक सेंट्रो गाड़ी में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और पूरी गाड़ी जलकर राख हो गई। यह देख वहां पर मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। आग के गोले आसमान में दिखाई देने लगे। 

कई लोग थे गाड़ी में सवार
वहां मौजूद एक व्यक्ति ने बताया कि गाड़ी में करीब 3 लोग सवार थे। गाड़ी कमर्शियल बेल्ट से निकलकर गोल चक्कर की तरफ जा रही थी। उसी दौरान अचानक बोनट में आग लग गई। जब गाड़ी चालक ने उतरकर देखने का प्रयास किया तो इतने में धमाका हो गया। गाड़ी में करीब 3 लोग सवार थे। धमाका होते ही सभी लोग गाड़ी से उतर कर भाग गए और उनके सामने सेंट्रो गाड़ी जलकर राख हो गई।

सीएनजी लीक होने के कारण हो सकता है हादसा
घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची है। पुलिस के साथ फायर ब्रिगेड की टीम भी मौके पर पहुंच गई। फायर ब्रिगेड की टीम आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही है, इस मामले में पुलिस का कहना है कि हादसे में कोई भी जनहानि नहीं हुई है। पुलिस को आशंका है कि गाड़ी सीएनजी की थी और सीएनजी लीक होने के कारण गाड़ी में आग लगी है। फिलहाल, यह भी जांच का विषय है। अगर इसमें कोई शिकायत मिलती है तो पुलिस आगे की वैधानिक कार्यवाही करेगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.