गौतमबुद्ध नगर जिला पंचायत चुनाव का पहला रुझान आया, जानिए कौन-कौन आगे चल रहा है

BIG BREAKING : गौतमबुद्ध नगर जिला पंचायत चुनाव का पहला रुझान आया, जानिए कौन-कौन आगे चल रहा है

गौतमबुद्ध नगर जिला पंचायत चुनाव का पहला रुझान आया, जानिए कौन-कौन आगे चल रहा है

Tricity Today | Symbolic Photo

गौतमबुद्ध नगर जिला पंचायत चुनाव की मतगणना में पहला रुझान आ गया है। जिला पंचायत के वार्ड नंबर दो से बहुजन समाज पार्टी की उम्मीदवार और पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जयवती नागर आगे चल रही हैं। जयवती नागर अपनी निकटतम प्रतिद्वंद्वी से बड़ा अंतर बनाकर चल रही हैं। वार्ड नंबर-3 से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार देवा भाटी आगे चल रहे हैं। वार्ड नंबर-4 पर निर्दलीय उम्मीदवार सुनील भाटी आगे चल रहे हैं। अभी वार्ड नंबर एक और पांच के रुझान नहीं मिले हैं।

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए गौतमबुद्ध नगर में आज सुबह 8:00 बजे से मतगणना चल रही है। मतगणना जेवर और दादरी में तीन स्थलों पर की जा रही है। वोटों की छंटनी के बाद गिनती शुरू हुई है। जिसमें प्रारंभिक रूप से मिली जानकारी के मुताबिक जिला पंचायत के पांच में से तीन वार्डों पर गिनती चल रही है। एक वार्ड पर भारतीय जनता पार्टी, एक निर्वाचन क्षेत्र में बहुजन समाज पार्टी और वार्ड पर निर्दलीय उम्मीदवार बढ़त बनाए हुए हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक जिला पंचायत के वार्ड नंबर-2 से बहुजन समाज पार्टी की उम्मीदवार और पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जयवती नागर अपने निकटतम प्रतिद्वंदी से करीब 6000 मतों के अंतर से आगे हैं। वह निर्णायक स्थिति में पहुंच गई हैं। वार्ड नंबर-3 से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार देवा भाटी अपने निकटतम प्रतिद्वंदी से करीब 600 मतों से आगे चल रहे हैं। वार्ड नंबर-4 पर निर्दलीय उम्मीदवार सुनील भाटी करीब 1000 मतों से बढ़त बनाए हुए हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.