ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में हुआ ध्वजारोहण, अफसरों  कर्मचारियों ने ली यह शपथ

Republic Day 2023 : ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में हुआ ध्वजारोहण, अफसरों कर्मचारियों ने ली यह शपथ

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में हुआ ध्वजारोहण, अफसरों  कर्मचारियों ने ली यह शपथ

Tricity Today | प्राधिकरण में हुआ ध्वजारोहण

  • - ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण दफ्तर में हुआ ध्वजारोहण कार्यक्रम
  • - सावित्री बाई फूले की छात्राओं ने देशभक्ति गीत प्रस्तुत किए
     
Greater Noida : "हम भारत के लोग भारत को एक संपूर्ण प्रभुत्व संपन्न समाजवादी पंथ निरपेक्ष लोकतंत्रात्मक गणराज्य बनाने के लिए और उसके समस्त नागरिकों को सामाजिक, आर्थिक और राजनैतिक न्याय, विचार, अभिव्यक्ति, विश्वास, धर्म और उपासना की स्वतंत्रता, प्रतिष्ठा और अवसर की समता प्राप्त कराने के लिए तथा उन सब में व्यक्ति की गरिमा, और राष्ट्र की एकता और अखंडता सुनिश्चित करने वाली बंधुता बढ़ाने के लिए दृढ़ संकल्प होकर अपनी इस सभा में एतद द्वारा इस संविधान को अंगीकृत, अधिनियमित और आत्मार्पित करते हैं।" ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों और कर्मचारियों ने गणतंत्र दिवस पर ध्वजारोहण कार्यक्रम में यह शपथ ली। 

सावित्री बाई फूले कॉलेज की छात्राएं आईं
प्राधिकरण की एसीईओ प्रेरणा शर्मा ने एसीईओ अमनदीप डुली के साथ ध्वजारोहण किया। एसीईओ ने सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दीं। इस दौरान सावित्री बाई फूले बालिका इंटर कॉलेज की छात्राओं ने देशभक्ति कार्यक्रम प्रस्तुत किए। छात्राओं को प्राधिकरण की तरफ से पुरस्कृत भी किया गया। साथ ही प्राधिकरण के सुरक्षाकर्मियों को सम्मानित भी किया गया। 

कार्यक्रम में इन लोगों ने लिया हिस्सा
कार्यक्रम का संचालन वरिष्ठ प्रबंधक अनिल जौहरी ने किया। कार्यक्रम के दौरान जीएम वित्त विनोद कुमार, जीएम संपत्ति आरके देव, ग्रेटर नोएडा इंप्लाइज एसोसिएशन के अध्यक्ष गजेंद्र चौधरी समेत तमाम वरिष्ठ अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे।

Copyright © 2022 - 2023 Tricity. All Rights Reserved.