ट्रैफिक रहेगा डाइवर्ट, जानिए कहां से होकर गुजरें

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में शुरू होगा फुटओवर ब्रिज का काम : ट्रैफिक रहेगा डाइवर्ट, जानिए कहां से होकर गुजरें

ट्रैफिक रहेगा डाइवर्ट, जानिए कहां से होकर गुजरें

Tricity Today | symbolic

Greater Noida West : गौतमबुद्ध नगर और एनसीआर में रहने वाले लाखों लोगों के लिए काम की खबर है। अगर आज आप ग्रेटर नोएडा वेस्ट से गुजारना चाहते हो तो इस खबर को पढ़े बिना मत घर से निकलना, क्योंकि आपको समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। इसको लेकर नोएडा ट्रैफिक पुलिस की तरफ से एडवाइजरी जारी की गई है। कुछ घंटे बाद ग्रेटर नोएडा वेस्ट का मुख्य मार्ग बंद हो जाएगा और काफी घंटे तक प्रभावित होगा। हालांकि, ट्रैफिक पुलिस ने हेल्पलाइन नंबर जारी किया है। अगर कोई आपातकालीन स्थिति पैदा हो गई तो पुलिस मदद करने के लिए मौके पर मौजूद रहेगी।

किसी को परेशानी हो तो इस नंबर पर करें कॉल
नोएडा ट्रैफिक पुलिस के डीसीपी अमित कुमार ने बताया कि गुरुवार की रात को 11:00 से लेकर शुक्रवार की सुबह 4:00 बजे तक एक मूर्ति गोल चक्कर के पास फुट ओवर ब्रिज पर स्ट्रक्चर को रखा जाएगा। इस दौरान जनमानस की सुरक्षा के लिए दोनों तरफ के रास्ते डाइवर्ट किए जाएंगे। उनका कहना है कि अगर किसी को कोई परेशानी होती है तो वह हेल्पलाइन नंबर 99710-09001 और व्हाट्सएप नंबर 70651-00100 पर नोएडा ट्रैफिक पुलिस के साथ संपर्क कर सकता है, उसकी तत्काल मदद की जाएगी।

यहां होगा डायवर्जन लागू
उन्होंने बताया कि इटहेडा से एक मूर्ति की तरफ जाने वाला यातायात इटहेडा गोलचक्कर से दाहिने टर्न कर किसान चौक और बिसरख गोलचक्कर होते हुए अपने गन्तव्य को जा सकेंगे। इसके अलावा राजेश पायलट गोलचक्कर से एक मूर्ति होकर इटहेडा गोलचक्कर की तरफ जाने वाला यातायात एक मूर्ति गोलचक्कर से पूर्व बायें टर्न कर क्लियो काउन्टी गोलचक्कर होते हुए अपने गन्तव्य को जा सकेंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.