विदेशी युवती ने 14वीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या, दोस्त से पूछताछ शुरू

ग्रेटर नोएडा : विदेशी युवती ने 14वीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या, दोस्त से पूछताछ शुरू

विदेशी युवती ने 14वीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या, दोस्त से पूछताछ शुरू

Google Image | Symbolic Photo

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा की एक हाउसिंग सोसाइटी में रविवार की सुबह एक विदेशी युवती ने 14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने हाउसिंग सोसाइटी में पहुंचकर युवती के शव को कब्जे में ले लिया। बताया जा रहा है कि युवती का अपने ही देश के एक युवक से विवाद हुआ था। जिसके बाद युवती ने 14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली।

कीनिया की रहने वाली थी युवती
​​​​​​बीटा-2 थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि ग्रेटर नोएडा में स्थित कासा ग्रांड हाउसिंग सोसाइटी में टॉवर बी के फ्लैट नंबर-1107 में 25 साल की युवती विनीमान्यासा इडम्बो रहती थी। विनीमान्यासा इडम्बो मूलरूप से कीनिया थिका की रहने वाली थी। पुलिस ने बताया कि रविवार की सुबह विदेशी युवती ने 14वीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने सोसाइटी में पहुंचकर युवती के शव को कब्जे में ले लिया है।

दोस्त से पूछताछ शुरू
पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला है कि इस विदेशी युवती से मिलने उसके ही देश कीनिया का रहने वाला एक युवक मानसे आया हुआ था, जो युवती के इस फ्लैट में टूरिस्ट वीजा पर रह रहा था। पता चला है कि उन दोनों के बीच कुछ विवाद चल रहा था। जिसके बाद विदेशी युवती ने विवाद की सुबह फ्लैट की 14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने युवती के विदेशी दोस्त से पूछताछ शुरू कर दी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.