भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना गिरफ्तार, जानिए क्या है मामला

मुंबई नाइट क्लब पर छापा : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना गिरफ्तार, जानिए क्या है मामला

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना गिरफ्तार, जानिए क्या है मामला

Google Image | सुरेश रैना

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना को मुंबई हवाई अड्डे के पास कोरोना के दिशानिदेर्शों के उल्लंघन के मामले हिरासत में लिया गया है। लेकिन बाद में उन्हें जमानत पर रिहा भी कर दिया गया है।
     
पुलिस ने मुंबई के एक क्लब में छापा मारा है। जहां कोरोना के उल्लंघन के आरोप में रैना और गायक गुरु रंधावा सहित 34 लोगों को हिरासत में लिया गया है। साहर पुलिस थाना के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि कोविड नियमों के उल्लंघन के मामले में हिरासत में लिए गए लोगों में रैना और रंधावा भी शामिल हैं। हालांकि आरोपियों को बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया है।        
      
मुंबई पुलिस ने बताया कि रैना सहित 34 आरोपियों को भारतीय दंड संहिता की धारा 188, 269 के तहत और महामारी एक्ट के तहत हिरासत में लिया गया। इन लोगों की गिरफ्तारी ड्रैगनफ्लाई पब से हुई जहां कोरोना के दिशानिदेर्शों का उल्लंघन किया गया है। उल्लेखनीय है कि सोमवार को महाराष्ट्र सरकार ने कोरोना का प्रभाव रोकने के लिए रात को कफ्यूर् लगाने का फैसला किया था। नए साल को देखते हुए राज्य सरकार ने मुंबई में 22 दिसंबर से पांच जनवरी तक कई प्रतिबंध लगाए हैं। 
        
रैना ने इस साल 15 अगस्त को अंतरार्ष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। रैना को सैयद मुश्ताक अली टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता के लिये सोमवार को उत्तर प्रदेश टीम के संभावित 26 सदस्यों में शामिल किया गया था। बाएं हाथ के बल्लेबाज रैना ने 15 अगस्त को संन्यास लिया था और उसके बाद 20 अगस्त को वह अपनी आईपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ दुबई पहुंचे थे। रैना कुछ दिन दुबई रहे लेकिन निजी कारणों का हवाला देते हुए स्वदेश लौट आये और इस बार आईपीएल में नहीं खेले। रैना हाल में जम्मू-कश्मीर में क्रिकेट को बढ़ावा देने के प्रयासों में लगे हुए हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.