ग्रेटर नोएडा का फोर्टिस अस्पताल बेच रहा रेलवे के प्रॉडक्ट्स, चोरी या बड़ा गड़बड़झाला

TRICITY TODAY SUPER EXCLUSIVE : ग्रेटर नोएडा का फोर्टिस अस्पताल बेच रहा रेलवे के प्रॉडक्ट्स, चोरी या बड़ा गड़बड़झाला

ग्रेटर नोएडा का फोर्टिस अस्पताल बेच रहा रेलवे के प्रॉडक्ट्स, चोरी या बड़ा गड़बड़झाला

Tricity Today | फोर्टिस अस्पताल की कैंटीन

ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा के साइट 4 में नवनिर्मित फोर्टिस अस्पताल में चल रही कैंटीन में भारतीय रेलवे के प्रोडक्ट्स का उपयोग किया जा रहा है। यह अस्पताल हाल ही में जनता के लिए खोला गया है। अस्पताल के अंदर चल रही कैंटीन में आईआरसीटीसी के लिए प्रिंट किए गए प्रोडक्ट्स को बेचा जा रहा है। सूत्रों के अनुसार कैंटीन को अस्पताल प्रबंधन द्वारा ही चलाया जा रहा है।

अस्पताल कैंटीन में मिले रेलवे के प्रोडक्ट्स
ग्रेटर नोएडा के साइट 4 में बने फोर्टिस अस्पताल द्वारा अपनी कैंटीन में रेलवे के लिए बनाए गए प्रोडक्ट्स को बेचा जा रहा है। अस्पताल कैंटीन में आईआरसीटीसी का लोगो प्रिंट किए गए चीनी के पाउच और टिश्यू पेपर का उपयोग किया जा रहा है। सिंभावली सुगर्स लिमिटेड, हापुड़ द्वारा आईआरसीटीसी रेलवे के लिए बनाए गए "ट्रस्ट" चीनी के पाउच को फोर्टिस अस्पताल में बेचा जा रहा है। चीनी के पाउच पर आईआरसीटीसी का लोगो प्रिंट कर रेलवे विभाग के उपयोग के लिए बनाया गया हैं। ऐसे में एक प्राइवेट अस्पताल के पास रेलवे विभाग को सप्लाई किए जाने वाले प्रोडक्ट्स मिलना बड़े सवाल खड़ा करता है। क्या अस्पताल प्रबंधन द्वारा इन प्रोडक्ट्स को चोरी किया गया है? 

प्रोडक्ट शॉर्टेज के चलते आईआरसीटीसी के प्रोडक्ट्स का किया उपयोग
फोर्टिस कैंटीन मैनेजर विवेक सक्सेना ने बताया कि कई बार इस प्रकार के पदार्थ कम होने पर हम रेलवे के लिए जाने वाले प्रोडक्ट्स को लेकर हम उपयोग में ले लेते है। टिश्यू पेपर और शुगर पाउच की कमी होने पर हम यह आईआरसीटीसी के लिए भेजे जाने वाले प्रोडक्ट्स का उपयोग कर रहे है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.