प्राधिकरण के चारों ऑक्सीजन रिफिलिंग सेंटर मंगलवार से होंगे बंद, जरुरत हो तो यहां से ले सिलेंडर

ग्रेटर नोएडा : प्राधिकरण के चारों ऑक्सीजन रिफिलिंग सेंटर मंगलवार से होंगे बंद, जरुरत हो तो यहां से ले सिलेंडर

प्राधिकरण के चारों ऑक्सीजन रिफिलिंग सेंटर मंगलवार से होंगे बंद, जरुरत हो तो यहां से ले सिलेंडर

Google Image | Symbolic Photo

कोरोना महामारी के दौरान ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने होम आइसोलेशन में इलाज करा रहे मरीजों के लिए ऑक्सीजन रिफलिंग सेंटर बनाए थे। तब से ये सेंटर चल रहे हैं। प्राधिरकण ने सम्राट मिहिर भोज पार्क और सैनी गांव में सेंटर बनाए थे। इन सेंटरों पर 15 जून तक ही सिलेंडर मिलेंगे। इसके बाद ये दोनों सेंटर बंद कर दिए जाएंगे। प्राधिकरण के मुताबिक, इसके बाद अगर किसी को ऑक्सीजन सिलेंडर चाहिए तो सूरजपुर इंडस्ट्रियल एरिया की मारुति कार्बोनिक्स कंपनी से ले सकता है।

कोरोना महामारी के दौरान ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने शहर में 4 ऑक्सीजन रिफिलिंग सेंटर बनाए थे। ये केंद्र सम्राट मिहिर भोज पार्क, प्राथमिक विद्यालय ग्राम सैनी, बालक इंटर कॉलेज और प्राथमिक विद्यालय ग्राम सिरसा में बनाए गए थे। कोरोना संक्रमण की दर में गिरावट के चलते ऑक्सीजन गैस सिलेंडर की मांग कम हो गई थी। इसलिए करीब 15 दिनों पहले प्राधिकरण ने बालक इंटर कॉलेज और प्राथमिक विद्यालय ग्राम सिरसा का केंद्र बंद कर दिया था। अब सिर्फ दो ही ऑक्सीजन रिफिलिंग सेंटर सम्राट मिहिर भोज पार्क और सैनी गांव में चल रहे है।

अब सम्राट मिहिर भोज पार्क और सैनी गांव के ऑक्सीजन रिफिलिंग सेंटर भी 15 जून को बंद होने का रहे है। जिसका कारण यह है कि शहर में ऑक्सीजन की जरुरत बहुत कम लोगों को हो रही है। लेकिन फिर भी अगर किसी को ऑक्सीजन की जरुरत होगी तो वह रजपुर इंडस्ट्रियल एरिया की मारुति कार्बोनिक्स कंपनी से ले सकता है।

 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.