लड़की अपनी मर्जी से गई, लेकिन परिजनों ने 4 लोगों के खिलाफ करवाई अपहरण का एफआईआर

ग्रेटर नोएडा से बड़ी खबर : लड़की अपनी मर्जी से गई, लेकिन परिजनों ने 4 लोगों के खिलाफ करवाई अपहरण का एफआईआर

लड़की अपनी मर्जी से गई, लेकिन परिजनों ने 4 लोगों के खिलाफ करवाई अपहरण का एफआईआर

Google Image | दादरी कोतवाली

Greater Noida News : दादरी थाना क्षेत्र में एक महिला ने मुकदमा दर्ज करवाया है। रिपोर्ट के मुताबिक वह अपनी बेटी के साथ शौच करने के लिए खेत मे गई थी। तभी 4 लोग वहां पर आए और उसकी नाबालिग बेटी का अपहरण करके ले गए। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि लड़की अपनी मर्जी से गई है। हालांकि, लड़की के परिजनों ने कहा था कि हमें अपहरण की धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस अब लड़की की तलाश कर रही है।

क्या है पूरा मामला
मिली जानकारी के मुताबिक एक महिला अपने परिवार के साथ रिठौरी में रहती है। महिला का पति मजदूरी करके अपने परिवार का पालन-पोषण करता है। महिला अपनी नाबालिग बेटी के साथ 13 मार्च की सुबह खेत में शौच करने ले लिए गई थी। महिला ने बताया कि तभी वहां पर जीतन पवार और राजू समेत 4 लोग आए। आरोपियों ने उनकी बेटी का अपहरण कर लिया। उनकी बेटी ने खूब शोर मचाया, लेकिन आरोपी उनकी बेटी को लेकर भाग गए।

पुलिस का बयान
इस मामले में दादरी थाना प्रभारी सुजीत उपाध्याय का कहना है कि मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। लड़की की तलाश के लिए टीम का गठन किया गया है। इसके अलावा शुरुआती जांच में इस बात का पता चला है कि लड़की अपनी मर्जी से अपने दोस्त के साथ गई है, लेकिन परिजनों ने अपहरण की धाराओं में शिकायत दी है। पुलिस ने परिजनों की शिकायत को प्राथमिकता देते हुए लड़की की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि अपहरण जैसा कोई मामला नहीं है, फिर भी अपने स्तर पर जांच की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.