गलगोटिया के छात्रों ने इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में नाम किया रोशन, विदेशी कॉलेज को पछाड़ा

ग्रेटर नोएडा : गलगोटिया के छात्रों ने इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में नाम किया रोशन, विदेशी कॉलेज को पछाड़ा

गलगोटिया के छात्रों ने इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में नाम किया रोशन, विदेशी कॉलेज को पछाड़ा

Tricity Today | कार्यक्रम का आयोजन

Greater Noida : गलगोटिया विश्वविद्यालय के जनसंचार विभाग के छात्रों ने लवली प्रोफेशनल विश्वविद्यालय में गलगोटिया विश्वविद्यालय का नाम रोशन किया। लवली प्रोफेशनल विश्वविद्यालय में 13 मार्च को स्कूल ऑफ जर्नलिज्म, फिल्म एंड क्रिएटिव आर्ट्स द्वारा ‘‘फिल्मीथॉन -2023’’ की 52 घंटे का फिल्ममेकिंग चैलेंज का आयेाजन किया गया था। इस कार्यक्रम में भारत और विदेशों के 16 विभिन्न शहरों और विश्वविद्यालयों के छात्रों और प्रतिभाशाली फिल्म निर्माताओं द्वारा बनाई गई 20 लघु फिल्मों को उद्योग जगत की प्रसिद्ध हस्तियों विनोद कपाड़ी, पत्रकार और फिल्ममेकिंग, परवेश राजपूत कंटेट हेड स्टेज और आरजे समीर, रेडियो जॉकी रेड एफएम की उपस्थिति में प्रदर्शित किया गया।

इन छात्रों ने लिया हिस्सा
जिसमें जनसंचार विभाग के छात्र मिध्या गुप्ता, ईशान श्रीवास्तव, कार्तिक मदान, प्रित्युष, वंश कालरा, करन शर्मा, स्पर्श कालरा, अभिनव खत्वाल, मंयक और अदिति द्वारा बनाई गई फिल्मों को प्रदर्शित किया गया। जिसमें सोशल मीडिया पर बनी फिल्म को द्वितीय पुरूस्कार और 10 हजार रुपए से नवाजा गया।

सीईओ धुव गलगोटिया के कहा-
इस उपलब्धि के उपलक्ष्य में गलगोटिया विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो.के.मल्लिकार्जुन बाबू ने कहा कि मीडिया विभाग का ईको सिस्टम बहुत ही ज्यादा इनोवेशन और पैक्टिकल एप्रोच पर काम करता है। उन्होंने टीम के सभी छात्रों को शुभकामनाएं और आशीष प्रदान किया। गलगोटिया विश्वविद्यालय के सीईओ धुव गलगोटिया के कहा कि गलगोटिया विश्वविद्यालय भी अनहद नाम से हल साल एक अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल का आयोजन करता है। यह प्लेटफॉर्म  विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों के अलावा प्रोफेशन को भी अपनी प्रतिभा दिखाना का अवसर प्रदान करता है।

तीन टीमों ने लिया हिस्सा
जनसंचार विभाग के डीन प्रो.एराम पांडे ने कहा कि हमने तीन टीम भेजी थीं। जिसमें एक टीम को द्वितीय पुरूस्कार प्राप्त हुआ वहीं दो टीमों को असफलता हाथ लगी। उन्होंने असफल छात्रों को अथक परिश्रम की सराहना करते हुए कहा कि असफलता ही सफलता की कुंजी है। उन्हें आगे प्रयास करते हुए सफल होने की शुभकामनांए दी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.