गलगोटिया के छात्रों ने ‘आत्मनिर्भर भारत’ बनाने का लिया संकल्प, एक्सपर्ट ने दी राय

Greater Noida : गलगोटिया के छात्रों ने ‘आत्मनिर्भर भारत’ बनाने का लिया संकल्प, एक्सपर्ट ने दी राय

गलगोटिया के छात्रों ने ‘आत्मनिर्भर भारत’ बनाने का लिया संकल्प, एक्सपर्ट ने दी राय

Tricity Today | कार्यक्रम का आयोजन

Greater Noida : गलगोटियास विश्वविद्यालय के बिजनेस स्कूल और संस्थान इनोवेशन परिषद ने भारतीय एमएसएमई और स्टार्टअप्स फोरम-भारत के सहयोग से एमएसएमई प्रतिस्पर्धात्मकता और विकास पर राष्ट्रीय मेगा सम्मेलन का सफल आयोजन किया। इस सत्र में 402 प्रतिभागी शामिल हुए, जिनमें गलगोटियास विश्वविद्यालय के विभिन्न विभागों के ग्रेजुएट और पोस्ट ग्रेजुएट छात्रों और संकाय के सदस्यों ने हिस्सा लिया। सम्मेलन का उद्घाटन सरस्वती वंदना और दीप प्रज्वलन समारोह के साथ किया गया।

छात्रों को विस्तार से दी जानकारी
सभा का आयोजन प्रो. अनामिका पांडेय, एसोसिएट डीन, बिजनेस स्कूल और डा.गौरव कुमार द्वारा किया गया। प्रो. अनामिका पांडेय ने प्रतिभागियों को एमएसएमई के कार्यक्रम के बारे में विस्तार से बताया। माननीय चांसलर सहायक, प्रो. रेणू लुथरा ने प्रतिभागियों को समाज की समस्याओं के हल निकालने के लिए गंभीरता से सोचने की प्रेरणा दी। उन्होंने एमएसएमई की भूमिका पर भी जोर दिया। वाइस चांसलर प्रो. (डॉ.) के. मल्लिखर्जुना बाबू ने प्रतिभागियों का स्वागत किया और उन्हें एमएसएमई के वित्त प्रावधान, नीतियां और कौशल विकास में स्टार्टअप्स के लिए अवसरों को सीखने के लिए प्रोत्साहित किया।

भारत सरकार द्वारा स्टार्टअप्स और नवोन्मेष
बिजनेस स्कूल के डीन, प्रो. संजय झारखाड़िया ने भी प्रतिभागियों को संबोधित किया और संगठन समिति की प्रशंसा की। मुख्य अतिथि, सचिन गोयल, एमएसएमई और स्टार्टअप्स फोरम-भारत के अध्यक्ष ने एमएसएमई, भारत सरकार द्वारा स्टार्टअप्स और नवोन्मेष के समर्थन के बारे में विस्तार से बताया। उन्होंने मिलेट वर्ष में खाद्य प्रसंस्करण के अवसर पर मुख्य भाषण भी दिया। गलगोटियास विश्वविद्यालय के संस्थान इनोवेशन परिषद के अध्यक्ष डा.गौरव कुमार इस इवेंट के लिए सभी का धन्यवाद किया।

यह अधिकारी रहे मौजूद
इस सम्मेलन के दूसरे सत्र में, परिचार्य मंडल के मोडरेटर, प्रवीण द्विवेदी, एपिटोम डिजिटेक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और एमएसएमई और स्टार्टअप्स फोरम-भारत के कौशल विकास और उद्यमिता सेल के अध्यक्ष थे, जिनके साथ आर्ष एएरएन, डायरेक्टर, ग्लोबल स्ट्रेटेजी और ऑपरेशंस, बीएसएल ग्रुप ऑफ कंपनियों और पंकज चावला, संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.