गलगोटिया ने नए छात्रों के लिए रखा परिचय कार्यक्रम, यूनिवर्सिटी के बारे में दी जानकारी

Greater Noida : गलगोटिया ने नए छात्रों के लिए रखा परिचय कार्यक्रम, यूनिवर्सिटी के बारे में दी जानकारी

गलगोटिया ने नए छात्रों के लिए रखा परिचय कार्यक्रम, यूनिवर्सिटी के बारे में दी जानकारी

Tricity Today | कार्यक्रम का आयोजन

गलगोटिया ने नए छात्रों के लिए रखा परिचय कार्यक्रम, यूनिवर्सिटी के बारे में दी जानकारी Greater Noida : ग्रेटर नोएडा के नामी कॉलेज गलगोटिया यूनिवर्सिटी में साल 2022-23 के नए छात्रों के लिए परिचय कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम का आयोजन विश्वविद्यालय के स्वामी विवेकानंद सभागार में आयोजित की गई। जिसमें स्नातक सत्र के छात्रों ने हिस्सा लिया। इस दौरान गलगोटिया विश्वविद्यालय के वाइस-चांसलर और सभी विभाग अध्यक्षों ने नए सत्र के विद्यार्थियों का स्वागत किया।

सीनियर विद्यार्थियों ने किया संगीत कार्यक्रम
यूनिवर्सिटी में हुए आयोजित कार्यक्रम में छात्रों को शिक्षण सत्र के बारे में जानकारी दी गई। सभागार में सीनियर विद्यार्थियों और म्यूजिक क्लब ने छात्रों के लिए गिटार, सैडर्म पर गीतों की मनमोहक प्रस्तुति पेश की। इसके बाद सभी छात्रों को विश्वविद्यालय की निति, नियमों और शिक्षा प्रणाली से अवगत कराया गया।
“किसी भी प्रकार का समझौता नहीं”
विश्वविद्यालय के डीन स्टूडैंट ऑफ वैलफेयर डाॅ.ऐके जैन ने अनुशासन और कक्षा उपस्थिति पर विशेष जोर देते हुए कहा कि दोनों ही विषय प्रत्येक छात्र के लिए अति आवश्यक है। इन विषयों पर किसी भी प्रकार का कोई समझौता नहीं किया जाएगा। छात्रों को विश्वविद्यालय के सभी क्लबों और उनके द्वारा किए गए सामाजिक कार्यों के बारे में जानकारी भी दी गई।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.