गलगोटिया यूनिवर्सिटी ने बढ़ाई हैप्पी की खुशियां, जेल का जुर्माना भरने के लिए दिए रुपए

Greater Noida : गलगोटिया यूनिवर्सिटी ने बढ़ाई हैप्पी की खुशियां, जेल का जुर्माना भरने के लिए दिए रुपए

गलगोटिया यूनिवर्सिटी ने बढ़ाई हैप्पी की खुशियां, जेल का जुर्माना भरने के लिए दिए रुपए

Tricity Today | गलगोटिया विश्वविद्यालय

Greater Noida : गलगोटिया विश्वविद्यालय के विधिक सहायता और मध्यस्त केन्द्र के द्वारा जिला जेल में बंद व्यक्ति की आर्थिक सहायता की गई। गाजियबाद के विजय नगर में रहने वाले हैप्पी पुत्र दिलिप कुमार को वर्ष 2019 में 5 अलग-अलग मामलो में प्रत्येक में ढाई-ढाई साल की सजा और कुल 10 हजार रुपए आर्थिक दण्ड भी दिया गया था। ये सभी पांचों कारावास का समय एक साथ ही लागू किया गया। 

आर्थिक रूप से कमजोर होने के कारण नहीं कर पा रहे थे जुर्माना जमा
हैप्पी सजा काट चुका था, लेकिन आर्थिक रूप से कमजोर होने के कारण जुर्माना जमा नही कर पा रहा था। जिला विधिक सेवा प्राधिकरण गौतमबुद्ध के सचिव जय हिंद कुमार सिंह और पैनल अधिवक्ता संदीप कुमार के मध्यस्ता के द्वारा गलगोटिया विधिक सहायता केन्द्र ने जुर्माना राशी को जमा कराकर हैप्पी को रिहा कराया। विश्वविद्यालय की तरफ से जिला विधिक प्राधिकरण के साथ संयोजन में गलगोटिया विधिक सहायता और मध्यस्तता केंद्र के सह संयोजक प्रोफेसर डॉक्टर नरेन्द्र बहादुर सिंह ने विधि संकाय की डीन प्रोफेसर डॉक्टर नमिता सिंह मलिक के निर्देशन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। 

डॉक्टर नमिता सिंह मलिक ने कहा कि विश्वविद्यालय का विधिक सहायता केन्द्र माननीय कुलाधिपति सुनील गलगोटिया, सीईओ ध्रुव गलगोटिया और संचालन निदेशक आराधना गलगोटिया के संरक्षण में समाज के हित के लिए लगातार कार्य कर रहा है और भविष्य में भी करता रहेगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.