गलगोटिया यूनिवर्सिटी के छात्रों का शानदार प्रदर्शन, एआईयूजी में तीन पदक जीते

Greater Noida : गलगोटिया यूनिवर्सिटी के छात्रों का शानदार प्रदर्शन, एआईयूजी में तीन पदक जीते

गलगोटिया यूनिवर्सिटी के छात्रों का शानदार प्रदर्शन, एआईयूजी में तीन पदक जीते

Triciy Today | सीईओ डॉ. ध्रुव गलगोटियास ने छात्रों को बधाई दी

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा स्थित गलगोटिया यूनिवर्सिटी के छात्रों ने अखिल भारतीय विश्वविद्यालय खेल (एआईयू) गेम्स में शानदार प्रदर्शन करते हुए स्वर्ण, रजत और कांस्य पदक अपने नाम किए हैं। विश्वविद्यालय के खिलाड़ियों ने कराटे और वुशु प्रतियोगिताओं में अपनी कुशलता का लोहा मनवाया है। इस सफलता पर विश्वविद्यालय के सीईओ डॉ. ध्रुव गलगोटियास ने छात्रों को बधाई दी और कहा कि यह देश के उज्ज्वल भविष्य का प्रतीक है।

खिलाड़ियों ने लहराया परचम
सबसे पहले बात करते हैं गलगोटिया विश्वविद्यालय के बीए प्रथम वर्ष के छात्र अमर कौशिक की, जिन्होंने पंजाब यूनिवर्सिटी में आयोजित एआईयू कराटे गेम्स 2023-24 में माइनस 60 किलोग्राम वजन वर्ग में कड़े संघर्ष के बाद स्वर्ण पदक हासिल किया। इससे पहले अमर कौशिक ने नॉर्थ जोन एआईयू कराटे गेम्स 2023-24 में भी स्वर्ण पदक जीता था और एआईयू कराटे गेम्स के लिए क्वालीफाई किया था। घायल होने के बावजूद उन्होंने अपनी लड़ाई जीतते हुए कांस्य पदक हासिल किया।

कराटे खिलाड़ियों का रहा अच्छा प्रदर्शन
गलगोटिया विश्वविद्यालय के बीए तृतीय वर्ष के छात्र सम्राट ने माइनस 64 किलोग्राम वजन वर्ग में रजत पदक जीतकर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया। सम्राट मिश्रा ने नॉर्थ जोन एआईयू कराटे गेम्स 2023-24 में रजत पदक जीता था और एआईयू कराटे गेम्स 2023-24 के लिए भी क्वालीफाई किया, जहां उन्होंने एक और रजत पदक हासिल किया। इस प्रकार गलगोटिया विश्वविद्यालय के दो कराटे खिलाड़ियों ने अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन से दो स्वर्ण और दो रजत पदक विश्वविद्यालय की झोली में डाले।

सीईओ ने दी बधाई 
गलगोटिया विश्वविद्यालय के वुशु खिलाड़ी सौरव, जो बीए (एच) के छात्र हैं, उन्होंने ने भी एआईयू वुशु गेम्स 2022-23 में कांस्य पदक जीता था। उन्होंने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए जम्मू विश्वविद्यालय में आयोजित एआईयू वुशु गेम्स 2023-24 में रजत पदक अपने नाम किया। इन सभी छात्रों की उपलब्धियों पर गलगोटियास विश्वविद्यालय के सीईओ डॉ. ध्रुव गलगोटियास ने उन्हें बधाई देते हुए कहा कि देश का युवा वर्ग ही राष्ट्र के उज्ज्वल भविष्य का निर्माण करेगा। उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालय छात्रों के चहुंमुखी विकास के लिए प्रतिबद्ध है और उन्हें अपनी प्रतिभा के दम पर देश का नाम रोशन करने के लिए हर संभव सहयोग दिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.