घरों तक पहुंचने लगा गंगाजल, शहर के 36 सेक्टरों में सप्लाई शुरू

ग्रेटर नोएडा से अच्छी खबर : घरों तक पहुंचने लगा गंगाजल, शहर के 36 सेक्टरों में सप्लाई शुरू

घरों तक पहुंचने लगा गंगाजल, शहर के 36 सेक्टरों में सप्लाई शुरू

Google Image | Symbolic Image

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में जल विभाग के अफसर और कर्मचारियों की मेहनत का नतीजा दिखने लगा है। ग्रेटर नोएडा शहर के 36 आवासीय और इंस्टीट्यूशनल सेक्टरों में गंगाजल पहुंचने लगा है। वहीं, ग्रेटर नोएडा वेस्ट में नाॅलेज पार्क-5 के डी पार्क तक गंगाजल की आपूर्ति सुबह, दोपहर और शाम को की जा रही है। पानी का प्रेशर भी बढ़ गया है। घर की छत पर रखी टंकियों तक पानी पहुंचने लगा है। 

इन सेक्टरों में सप्लाई हो रहा गंगाजल
गर्मी में अब पीने के पानी की शिकायत जीरो हो गई है। जिन सेक्टरों में गंगाजल पहुंच रहा है। उनमें आवासीय सेकटर अल्फा-1, 2, बीटा-1, 2, गामा-1, 2, ईटा-1, डेल्टा-1, 2, 3 ईटा-2, नाॅलेज पार्क-3, नाॅलेज पार्क-2, ओमेगा-1, 2 सेक्टर पी-3 में पाई-1, सेक्टर पी-4 में पाई-2, चाई-1, 2 सेक्टर पी-7 और सेक्टर पी-8 समेत 36 आवासीय और इंस्टीट्यूशनल सेक्टर शामिल हैं। 

व्यवस्था में हुआ काफी सुधार
सेक्टर बीटा-2 में रहने वाले महेश राठी का कहना है कि जब से गंगाजल की सप्लाई शहर में शुरू हुई है। तब से पीने के पानी की क्वालिटी के साथ ही पानी की सप्लाई भी बेहतर हो गई है। अब पानी के प्रेशर से छत पर रखी पानी की टंकी भरने लगी है। लोगों का कहना है कि पानी काफी साफ है। सेक्टर अल्फा-1 के रहने वाले राजू भाटी का कहना है कि गंगाजल अब हर घर पहुंचने लगा है। मेरा तीन मंजिला का मकान है, अब पानी टंकी में भरने के लिए टूल्लू पंप नहीं चलाना पडता है। अल्फा-2 में रहने वाले प्रवेश का कहना है कि पीने के पानी की सप्लाई में काफी सुधार हुआ है। अब पानी ठीक और समय पर आने लगा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.