गौतमबुद्ध नगर: सभी सीटों पर पंचायत चुनाव लड़ेगी राष्ट्रीय लोकदल, जीत के लिए बनी खास रणनीति

सभी सीटों पर पंचायत चुनाव लड़ेगी राष्ट्रीय लोकदल, जीत के लिए बनी खास रणनीति

Tricity Today | सदस्यता दिलाते पार्टी के पदाधिकारी

राष्ट्रीय लोक दल, गौतमबुद्ध नगर के सभी सीटों पर पंचायत चुनाव लड़ेगी। इस संबंध में पार्टी की शनिवार को मंडी श्याम नगर कैंप कार्यालय पर बैठक आयोजित हुई। इसमें तय हुआ कि आगामी दिनों में सभी सीटों पर योग्य उम्मीदवारों का चयन कर पार्टी पंचायत चुनाव की रणभेरी शुरू करेगी। बैठक में 20 युवाओं को पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। जिले के फतेहपुर अट्टा के निवासी इरफान जैसवाल ने अपने साथियों के साथ पार्टी की प्राथमिक सदस्यता ली।

बैठक में पार्टी के जिला अध्यक्ष एडवोकेट भूपेंद्र चौधरी और कई दूसरे पदाधिकारी मौजूद रहे। इसमें निर्णय लिया गया कि पार्टी जिले की सभी सीटों पर पंचायत चुनाव लड़ेगी। योग्य उम्मीदवारों का चयन किया जा रहा है। अगले कुछ दिनों में सभी की घोषणा कर दी जाएगी। पार्टी पूरे उत्साह से उम्मीदवारों के साथ चुनाव मैदान में उतरेगी। राष्ट्रीय लोकदल पश्चिम यूपी में युवाओं को पार्टी से जोड़ने के लिए लगातार अभियान चला रही है। गौतमबुद्ध नगर के जिला अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी और प्रदेश उपाध्यक्ष (किसान प्रकोष्ठ) ललित भाटी जिले में इसकी अगुवाई कर रहे हैं। 

शनिवार को हुई बैठक में जिले के फतेहपुर अट्टा गांव के इरफान जैसवाल ने अपने 20 युवा साथियों आमिर, तौफीक, राशिद, अकरम, साहिल, अली हसन, अजहर, इकबाल और अकबर के साथ पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इन सभी ने कहा कि राष्ट्रीय लोकदल की नीतियों से बेहद प्रभावित हैं और पार्टी के जरिए समाज हित में अपना योगदान देना चाहते हैं। कैंप कार्यालय पर हुई बैठक की अध्यक्षता दयाराम जाटव ने की। जिला अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि राष्ट्रीय लोकदल किसान-मजदूर की पार्टी है।
 
प्रदेश उपाध्यक्ष ललिट भाटी ने कहा कि पार्टी किसानों के हित के लिए समर्पित है। हमारा मूल लक्ष्य समाज सेवा है। इससे बड़ी संख्या में युवा पार्टी से जुड़ रहे हैं। यह भविष्य के लिए अच्छा संकेत है। इससे हमें मजबूती मिलेगी। बैठक में दयाराम जाटव, हरवीर तालान और मनीष शर्मा आदि मौजूद रहे।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.