ग्रेटर नोएडा के नामी रेस्तरां में लगी भीषण आग, समय रहते पाया काबू

शाबाश! गौतमबुद्ध नगर फायर विभाग : ग्रेटर नोएडा के नामी रेस्तरां में लगी भीषण आग, समय रहते पाया काबू

ग्रेटर नोएडा के नामी रेस्तरां में लगी भीषण आग, समय रहते पाया काबू

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा के रेस्तरां में लगी आग

Greater Noida : देर रात ग्रेटर नोएडा के एक रेस्टोरेंट में अचानक आग लग गई। आग लगने के बाद लोगों में अफरा तफरी मच गई। मौके पर मौजूद लोगों ने फायर विभाग की टीम को घटना के सूचना दी। सूचना मिलने के बाद गौतमबुद्ध नगर फायर विभाग की टीम द्वारा आग को समय रहते बुझा दिया गया है। इस घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है।  कुछ दिनों में विभिन्न घटनाएं 
नोएडा में कुछ दिनों से विभिन्न जगहों में आग की सूचना मिल रही है। कभी कूड़े के ढेर में तो कभी ढाबे और चलती गाड़ियों में आग लगने की सूचना मिलती है। सूचना मिलते ही गौतमबुद्ध नगर फायर विभाग की टीम मौके पर पहुंचती है और आग पर काबू पा लिया जाता है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो 
घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें ग्रेटर नोएडा का यथार्थ हॉस्पिटल भी दिखाई दे रहा है। उसके ठीक पीछे एक रेस्टोरेंट में आग की लपटे भी दिखाई दे रही है। फायर विभाग की सूझबूझ से समय रहते आग पर काबू नहीं पाया होता तो हॉस्पिटल भी इस आग की चपेट में आ सकता था। 

पुलिस का बयान 
थाना बिसरख पर सूचना प्राप्त हुई कि बंबू नेशन रेस्टोरेंट में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई है। सूचना पर थाना बिसरख पुलिस द्वारा फायर बिग्रेड की सहायता से आग को पूर्णत बुझा दिया गया है। कोई जनहानि नहीं है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.