गौतमबुद्ध नगर जिला पंचायत चुनाव: भाजपा के पांचों उम्मीदवारों ने किया नामांकन, सांसद और विधायक रहे साथ

भाजपा के पांचों उम्मीदवारों ने किया नामांकन, सांसद और विधायक रहे साथ

Tricity Today | भाजपा के उम्मीदवारों ने किया नामांकन

गौतमबुद्ध नगर जिला पंचायत चुनाव के लिए गुरुवार को नामांकन का दूसरा और अंतिम दिन है। दोपहर में भारतीय जनता पार्टी के सभी पांचों उम्मीदवारों में अपना नामांकन दाखिल किया है। गुरुवार को भाजपा के सारे बड़े नेताओं की मौजूदगी में नामांकन दाखिल करवाए गए हैं। गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ. महेश शर्मा, दादरी के विधायक तेजपाल नागर, जेवर के विधायक धीरेन्द्र सिंह और जिलाध्यक्ष विजय भाटी समेत काफी भाजपा नेता मौजूद रहे।



जिला पंचायत चुनाव के लिए वार्ड नंबर-1 से मोहिनी जाटव, वार्ड नंबर-2 से गीता देवी, वार्ड नंबर-3 से देवा भाटी, वार्ड नंबर-4 से सोनू प्रधान और वार्ड नंबर-5 से अमित चौधरी ने अपना पर्चा दाखिल कर दिया है। नामांकन दाखिल करने के बाद सांसद डॉ महेश शर्मा, विधायक धीरेन्द्र सिंह और तेजपाल नागर में कहा कि भारतीय जनता पार्टी जिले की पांचों सीट जीतेगी। गौतमबुद्ध नगर का अगला जिला पंचायत अध्यक्ष भाजपा से होगा।

इस दौरान जिलाध्यक्ष विजय भाटी ने कहा कि सभी के सभी उम्मीदवारों को जिताते के लिए वो पूरी ताकत लगा देंगे। उन्होंने पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं और नेताओं से अपील की है कि सभी नेता उम्मीदवारों के साथ मिलकर प्रचार करे और भाजपा के उम्मीदवारों को भारी मतों से विजय बनाए।



राजनीतिक दलों के सारे उम्मीदवारों ने किए नामांकन
सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी समेत सारे राजनीतिक दलों के उम्मीदवारों ने नामांकन कर दिए हैं। समाजवादी पार्टी-राष्ट्रीय लोकदल के गठबंधन, बहुजन समाज पार्टी और आम आदमी पार्टी यह चुनाव लड़ रहे हैं। इन सारे दलों के प्रत्याशियों ने नामांकन के पहले ही दिन बुधवार को पर्चे दाखिल कर दिए थे। अब शुक्रवार को पर्चों की जांच होगी। उसके बाद नाम वापसी और प्रतीक चिन्हों का आवंटन किया जाएगा। दूसरी ओर उम्मीदवारों ने प्रचार में ताकत झोंक दी है। गौतमबुद्ध नगर में दूसरे चरण के तहत चुनाव करवाया जा रहा है। यहां मतदान 19 अप्रैल को करवाया जाएगा।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.