गौतमबुद्ध नगर : पुलिस ने 24 घंटे में दबोचे 5 शातिर गांजा तस्कर, लाखों का माल बरामद

पुलिस ने 24 घंटे में दबोचे 5 शातिर गांजा तस्कर, लाखों का माल बरामद

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

गौतमबुद्ध नगर पुलिस शहर अपराधों को रोकने के लिए लगातार कार्यरत है। रोजाना पुलिस नशीले पदार्थ की तस्करी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर रही है। इसी के तहत पुलिस ने पिछले 24 घंटो के दौरान कुल 5 तस्करों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से लाखों रुपये का नशीला पदार्थ बरामद हुआ है।

नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में दो तस्कर गिरफ्तार
ग्रेटर नोएडा पुलिस ने ऐसे दो शातिर तस्करों को गिरफ्तार किया है। जो शहर में छात्रों को नशीला पदार्थ बेचते थे। यह दोनों तस्कर काॅलेजोें के आस पास दोनों को नशीला पदार्थ बेचते थे। पुलिस ने इन दोनों तस्करों के कब्जे से 1.60 ग्राम गांजा बरामद किया है।

ग्रेटर नोएडा में स्थित नॉलेज पार्क थानाध्यक्ष वरुण पवार ने बताया कि बीती रात को पुलिस टीम गश्त पर निकली थी। उसी दौरान सूचना मिली कि कौशल्य चैराहे के पास से अब्बास उर्फ अरबाज और शाहबाज लोगों को नशीला पदार्थ बेचने का प्रयास कर रहे है। उसी दौरान पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर दोनों को दबोच लिया है।

पुलिस ने बताया कि दोनों काफी शातिर किस्म के बदमाश है। जो ग्रेटर नोएडा में स्थित काॅलेजों के छात्रों को नशीले पदार्थ बेचते हैै। यह दोनों काफी समय से लोगों को नशीला पदार्थ बेचते थे। पुलिस ने दोनों को अरेस्ट कर पूछताछ शुरू कर दी है।

बिसरख थाना में भी दो गिरफ्तार, 4 लाख रूपये का माल बरामद
बिसरख थाना पुलिस ने भी नशीले पदार्थ की तस्करी करने वाले 2 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्ज से 62 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ है। जिसकी कीमत करीब 4 लाख रूपये बताई जा रही है। 

बिसरख थाना प्रभारी मुनीष ने बताया कि पुलिस ने नशीले पदार्थ की तस्करी करने वाले 2 शातिर आरोपी एजाज पुत्र इरशाद निवासी दल्लूपुरा दिल्ली और शिवम निवासी फिरोजाबाद को ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित आशियाना अपार्टमेन्ट सोसायटी से गिरफ्तार किया गया है। इनके कब्जे से कुल 62 किलोग्राम गांजा जिसकी कीमत करीब साढे चार लाख रुपये और गांजा बेचकर प्राप्त किए 9000 रूपये बरामद किए है।

ईकोटेक-3 थाना क्षेत्र में एक गिरफ्तार
इसके अलावा ग्रेटर नोएडा के थाना ईकोटेक-3 पुलिस ने भी एक गांजा तस्कर सोनू निवासी बलिया को हल्दौनी मोड से गिरफ्तार किया है। इस तस्कर के कब्ज से 1 किलो 100 ग्राम गांजा बरामद हुआ है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.