गैंगस्टर मोहित की 7 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी जब्त

गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नर का बड़ा एक्शन : गैंगस्टर मोहित की 7 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी जब्त

गैंगस्टर मोहित की 7 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी जब्त

Google | पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह

Greater Noida : पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने शनिवार को बड़ी कार्रवाई की है। कमिश्नरेट गौतमबुद्ध नगर में अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए दो गैंगस्टर पर बड़ा एक्शन लिया गया है। इनकी 7 करोड़ रुपये की सम्पत्तियां सीज कर दी हैं। पुलिस आयुक्त ने कहा, "अपराधियों के विरुद्ध निरंतर स्तर पर कड़ी कार्यवाही सुनिश्चित की जा रही है। जिले में अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा।"

पुलिस कमिश्नरेट की ओर से जानकारी दी गई कि गैंगस्टर मोहित कुमार गोयल पुत्र राजेश कुमार गोयल ने अपराध करके अकूत सम्पत्तियां अर्जित की हैं। कमिश्नर की अदालत नद इनकी अर्जित की गई लगभग 7 करोड़ रुपये की सम्पत्ति को कुर्क करने के लिए आदेश दिया है। 26 नवंबर 2022 को पुलिस आयुक्त की अदालत ने गैंगस्टर अधिनियम की धारा 14(1) के तहत कार्यवाही की गई है। अभियुक्त मोहित कुमार गोयल पुत्र राजेश कुमार गोयल गुरुग्राम में फ्लैट नबंर 1001ए टावर ननबर 10 फेस-1, गोल्फ एस्टेट सेक्टर-65 का निवासी है।

कमिश्नरेट ने बताया कि मोहित गोयल पर मुकदमा अपराध संख्या 468/2021 धारा 2/3 उत्तर प्रदेश गिरोहबन्द एवं समाज विरोधी क्रियाकलाप (निवारण) अधिनियम-1986 दर्ज है। यह मुकदमा थाना सेक्टर-58 में दर्ज है। मोहित गोयल की करीब 10 लाख रुपये की इनोवा क्रिस्टा कार, करीब 30 लाख रुपये की ऑडी कार और 6.60 करोड़ रुपये के आवासीय फ्लैट सीज किए गए हैं। पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने कहा कि अपराधियों के विरुद्ध आगे भी इसी प्रकार की कड़ी कार्यवाही जारी रहेगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.