गौतमबुद्ध नगर पंचायत चुनाव : मतदाताओं को बांटने के लिए कोल्ड ड्रिंक मंगाना महंगा पड़ा, पुलिस ने मामला दर्ज किया, अब कार्रवाई की तैयारी

मतदाताओं को बांटने के लिए कोल्ड ड्रिंक मंगाना महंगा पड़ा, पुलिस ने मामला दर्ज किया, अब कार्रवाई की तैयारी

Google Image | Gautam Budh Nagar

गौतमबुद्ध नगर में होने वाले त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में प्रचार-प्रसार का आज आखिरी दिन है। उम्मीदवार मतदाताओं को रिझाने के लिए हर जतन कर रहे हैं। शनिवार को ग्रेटर नोएडा की दादरी कोतवाली पुलिस ने वोटरों को बांटने के लिए लाई जा रही कोल्ड ड्रिंक का जखीरा बरामद किया है। पुलिस को मौके पर देख उम्मीदवार अपने समर्थकों सहित फरार हो गया। इसके बाद दादरी पुलिस ने एक बीडीसी प्रत्याशी समेत कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तैयारी शुरू कर दी है। इससे उम्मीदवारों में हड़कंप मच गया है।

बताते चलें कि गौतमबुद्ध नगर में यूपी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के दूसरे चरण में 19 अप्रैल को मतदान होना है। आदर्श आचार संहिता के मुताबिक प्रत्याशियों के लिए आज प्रचार-प्रसार का आखिरी दिन है। आज शाम 5:00 बजे के बाद चुनावी कैंपने थम जाएगा। हालांकि उम्मीदवार जीत सुनिश्चित करने के लिए देशी-विदेशी शराब, बीयर और दूसरी नशीली सामग्री वितरित करा रहे हैं। लेकिन शनिवार को अजीबोगरीब मामला सामने आया। 

ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र के नई बस्ती गांव में पुलिस ने छापा मारकर ट्रैक्टर पर लाई गई भारी मात्रा में कोल्ड ड्रिंक बरामद किया है। नई बस्ती गांव के बीडीसी पद के उम्मीदवार ने यह जखीरा मतदाताओं में बंटवाने के लिए मंगाया था। पुलिस को देखकर उम्मीदवार और उसके समर्थक फरार हो गये। अब पुलिस बीडीसी प्रत्याशी समेत कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करने की तैयारी में है। पुलिस की इस कार्रवाई से अन्य प्रत्याशियों में भी खौफ है। 

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.