मां की डांट के बाद 12 वर्षीय बच्चा छठी मंजिल से गिरा, मौके पर ही मौत

गाजियाबाद में दर्दनाक मामला : मां की डांट के बाद 12 वर्षीय बच्चा छठी मंजिल से गिरा, मौके पर ही मौत

मां की डांट के बाद 12 वर्षीय बच्चा छठी मंजिल से गिरा, मौके पर ही मौत

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक दर्दनाक मामला प्रकाश में आया है। गाजियाबाद के वसुंधरा सेक्टर-3 स्थित एक सोसाइटी में रहने वाली 12 वर्षीय छात्र की मौत हो गई। छात्र की मौत शुक्रवार की देर शाम को छठी मंजिल से गिरकर हुई है। छात्र को अस्पताल ले जाया गया। जहां पर पुलिस भी मौके पर पहुंची, लेकिन छात्र के परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम करवाने से मना कर दिया है।

पिता का नोएडा में है कारोबार
नोएडा में कारोबार करने वाला एक व्यक्ति गाजियाबाद के वसुंधरा में स्थित एक सोसाइटी में रहता है। पुलिस ने बताया कि कारोबारी का एक 12 साल का बेटा है, जो एक नामी स्कूल में पढ़ता है। मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की देर शाम को मां ने अपने बेटे को किसी बात को लेकर डांट दिया था। इसके बाद छात्र बाहर आया और संदिग्ध परिस्थिति में छठी मंजिल से नीचे गिर गया। इसके बाद परिजनों में चीख पुकार मच गई। आनन फानन में परिजन उसे लेकर पास के निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे, लेकिन चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। छात्र की मौत के से माता-पिता और बड़ी बहन का रो-रोकर बुरा हाल है।

परिजनों ने पोस्टमार्टम के लिए मना किया
परिजनों की ओर से इस मामले में पुलिस को कोई लिखित शिकायत नहीं दी गई है। इसके अलावा परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से भी इनकार किया है। वसुंधरा चौकी प्रभारी यतेंद्र कुमार ने बताया कि अस्पताल की ओर से मामले की सूचना मिली थी। मामले में कोई शिकायत नहीं आई है। परिजन की ओर से शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.