गाजियाबाद की युवती से ग्रेटर नोएडा में रेप, तीन दिन तक लुटती रही इज्जत, अब पुलिस ने...

हैवानियत : गाजियाबाद की युवती से ग्रेटर नोएडा में रेप, तीन दिन तक लुटती रही इज्जत, अब पुलिस ने...

गाजियाबाद की युवती से ग्रेटर नोएडा में रेप, तीन दिन तक लुटती रही इज्जत, अब पुलिस ने...

Tricity Today | Symbolic Image

Greater Noida News : दादरी के एक होटल में गाजियाबाद की एक कॉलोनी निवासी युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। युवती को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया गया और उसके बाद रेप की वारदात को अंजाम दिया। उसके बाद आरोपियों ने युवती की अंगूठी और चेन भी छीन ली गई। इस मामले में दो युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

कैसे युवती को बनाया हवस का शिकार
बुलंदशहर के एक गांव निवासी राजीव ने गाजियाबाद की युवती को कोतवाली दादरी क्षेत्र के नगर स्थित एक ओयो होटल में बुलाया। वहां राजीव ने युवती को कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए दी, जिसमें नशीला पदार्थ मिला हुआ था। कोल्ड ड्रिंक पीते ही युवती बेहोश हो गई और इस स्थिति का फायदा उठाकर राजीव ने उसके साथ दुष्कर्म किया। जब युवती को होश आया तो राजीव ने पैसे खत्म होने का बहाना बनाकर उसकी अंगूठी और चेन भी छीन ली।


तीन दिन तक हुआ युवती से रेप
तीन दिन बाद राजीव ने युवती को ओयो होटल से एक पीजी हॉस्टल में ले गया, जहां पर आकाश नामक युवक ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। नशीली दवा के कारण युवती बेहोश रही और जब उसे होश आया तो उसने खुद को एक होटल के कमरे में पाया। दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए थे।

पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की
पीड़िता ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसमें राजीव और आकाश पर नशा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा और पीड़िता को न्याय दिलाया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.