गुलाम हैदर ने सीमा और सचिन को भेजा 3-3 करोड़ का नोटिस, भाभी के पास सिर्फ 30 दिनों का समय

ग्रेटर नोएडा में पाकिस्तानी महिला : गुलाम हैदर ने सीमा और सचिन को भेजा 3-3 करोड़ का नोटिस, भाभी के पास सिर्फ 30 दिनों का समय

गुलाम हैदर ने सीमा और सचिन को भेजा 3-3 करोड़ का नोटिस, भाभी के पास सिर्फ 30 दिनों का समय

Tricity Today | सीमा हैदर

Greater Noida News : नेपाल बॉर्डर के रास्ते पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर की मुश्किलें अब बढ़ाने वाली है। सीमा हैदर के साथ उसके दूसरे पति और ग्रेटर नोएडा के निवासी सचिन मीना की भी मुश्किलें बढ़ाने वाली है। दरअसल, सीमा हैदर के पहले पति गुलाम हैदर ने अपनी पत्नी और सचिन मीना को तीन-तीन करोड़ का नोटिस भेजा है। नोटिस के अलावा सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने के लिए भी कहा है। सीमा और सचिन के अलावा डॉक्टर एनपी सिंह को भी 5 करोड़ रुपए का नोटिस भेजा गया है। एनपी सिंह के द्वारा ही सीमा हैदर का मुकदमा लड़ा जा रहा है।

4 बच्चों की कस्टडी मांगी 
गुलाम हैदर के वकील अली मोमिन ने यह नोटिस भेजा है। वकील अली मोमिन ने सीमा और सचिन से अगले 30 दिन के भीतर माफी मांगने के लिए कहा है। वकील का कहना है कि अगर नोटिस का जवाब नहीं दिया तो वह सीमा और सचिन के खिलाफ कानूनी कदम उठाएंगे। इससे पहले गुलाम हैदर ने अपने 4 बच्चों की कस्टडी लेने के लिए मदद लगाई थी।

सीमा और सचिन की लव स्टोरी में कब क्या हुआ?
बीते 13 मई 2023 को सीमा हैदर नेपाल बॉर्डर के रास्ते से ग्रेटर नोएडा पहुंची। करीब डेढ़ महीने रबूपुरा में सचिन मीणा के साथ रहने के बाद 1 जुलाई 2023 की सुबह सीमा और सचिन रबूपुरा से भागकर मथुरा पहुंचे थे। वहां से ग्रेटर नोएडा पुलिस ने दोनों को 2 जुलाई 2023 की रात को गिरफ्तार किया। उसके बाद दोनों को कोर्ट के सामने पेश किया गया। जहां से जेल भेज दिया गया था। सीमा के वकील ने संबंधित दस्तावेज जेवर सिविल न्यायालय के सामने पेश किए। जहां से सीमा, उसके पति सचिन, सचिन के पिता नेत्रपाल और सीमा के 4 बच्चों को 7 जुलाई 2023 को जमानत मिल गई। जमानत देते समय कोर्ट ने कहा था कि सीमा हैदर किसी भी शर्त पर रबूपुरा छोड़कर नहीं जा सकती है।

सीमा हैदर और सचिन की मुलाकात कैसे हुई?
सीमा हैदर की उम्र अभी 27 साल है। उसका निकाह 19 साल की उम्र में गुलाम हैदर से हुआ था। गुलाम हैदर और सीमा हैदर के चार बच्चे हैं। सीमा का कहना है कि उसका पति उसको छोड़कर सऊदी अरब भाग गया था। जिसके बाद वह अकेली हो गई थी। वह अपने जीवनसाथी की तलाश करने लगी। सीमा हैदर को पब्जी गेम खेलने का शौक था। पब्जी गेम खेलते हुए सीमा और सचिन मीणा की मुलाकात हुई। यह मुलाकात प्यार में बदल गई और दिनों ने साथ जीने-मरने का फैसला लिया। उसने बाद सचिन के साथ आगे की जिन्दगी जीने के लिए सीमा अपने 4 बच्चों के साथ भारत आ गई।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.