अस्पताल में नौकरी लगवाने के नाम पर युवती से गैंगरेप, शराब पिलाकर दिया वारदात को अंजाम

ग्रेटर नोएडा से बड़ी खबर : अस्पताल में नौकरी लगवाने के नाम पर युवती से गैंगरेप, शराब पिलाकर दिया वारदात को अंजाम

अस्पताल में नौकरी लगवाने के नाम पर युवती से गैंगरेप, शराब पिलाकर दिया वारदात को अंजाम

Google Image | Symbolic Image

Greater Noida News : एक निजी अस्पताल में नौकरी लगवाने के नाम पर एक अस्पताल कर्मी ने महिला को अपने जाल में फंसाया। अपने घर पर बुलाकर उसे शराब पिलाया और उसके साथ बलात्कार किया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, उसे कोर्ट में पेश किया गया है। जहां से न्यायालय ने उसको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

क्या है पूरा मामला
पुलिस ने बताया कि एक युवती ने थाना कासना पुलिस से शिकायत की है कि उसकी मुलाकात एक अस्पताल में काम करने वाले लीलू भाटी से हुई। लीलू भाटी ने युवती से कहा कि उसकी नौकरी अस्पताल में लगवा देगा। उन्होंने बताया कि पीड़िता के अनुसार कुछ दिन पहले आरोपी ने नौकरी लगवाने के नाम पर उससे 10 हजार रुपए ले लिया। जब पीड़िता की नौकरी नहीं लगी तो उसने अपने पैसे वापस मांगे। 

सलेमपुर गुर्जर गांव में अपने घर पर बुलाया
उन्होंने बताया कि लीलू भाटी ने उसे सलेमपुर गुर्जर स्थित अपने घर पर बुलाया। पीड़िता के अनुसार आरोपी ने उसे शराब पिलाया।पीड़िता ने उस पर विश्वास करके उसके साथ शराब पी ली। जब पीड़िता नशा हुआ तो नीलू और उसके कुछ साथियों ने उसके साथ सामूहिक रूप से बलात्कार किया। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि इस मामले में वांछित लीलू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.