पुलिस की कार्यशैली पर उठाए सवाल, कहा- मेरे घरवालों की रक्षा करो

हमीरपुर में बड़े पापा को अरेस्ट करवाने एसपी के दरबार पहुंची बेटी : पुलिस की कार्यशैली पर उठाए सवाल, कहा- मेरे घरवालों की रक्षा करो

पुलिस की कार्यशैली पर उठाए सवाल, कहा- मेरे घरवालों की रक्षा करो

Tricity Today | एसपी ऑफिस पहुंचा पीड़ित परिवार

Hamirpur News : उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में एक युवती पुलिस अधीक्षक के दफ्तर पहुंची। इस दौरान युवती ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए। पीड़ित युवती ने बताया कि खेत पर अवैध कब्जे को लेकर मेरे पिता पर जानलेवा हमला किया गया। जिनका उरई मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया, लेकिन आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई। जिसकी वजह से आरोपियों के हौसले बुलंद हैं और उनके परिवार को लगातार धमकी दे रहे हैं।

9 दिसंबर को हुई थी लड़ाई
पूरा मामला जलालपुर थाना क्षेत्र के गांव पुरैनी का है। जहां बीते 9 दिसंबर को खेत की मेड पर चारा रखने को लेकर दो सगे भाइयों में विवाद हुआ था। इसी दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के साथ मारपीट की और कुल्हाड़ी से भी हमला कर दिया। इस हमले में दिनेश कुमार गंभीर घायल हुआ। हालत को गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने उसे उरई मेडिकल कॉलेज में रेफर किया है। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा भी दर्ज कर लिया, लेकिन आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पुलिस अधीक्षक से मांगी मदद
इस घटना में दिनेश की बेटी नीलम ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देते हुए बताया कि खेत की मेड पर अवैध कब्जे को लेकर उसके बड़े पापा बाबूराम और उनके लड़के धर्मपाल ने उनके पिता दिनेश कुमार पर कातिलाना हमला किया। नीलम का कहना है कि आरोपियों को पुलिस पकड़ नहीं रही है। जिसकी वजह से उनके हौसले बुलंद है और लगातार जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.