प्रेमिका ने 3 साल के प्यार को बीच सड़क पर दिया जहर, मरने से पहले प्रेमी ने बताई पूरी आपबीती

Greater Noida VIDEO : प्रेमिका ने 3 साल के प्यार को बीच सड़क पर दिया जहर, मरने से पहले प्रेमी ने बताई पूरी आपबीती

प्रेमिका ने 3 साल के प्यार को बीच सड़क पर दिया जहर, मरने से पहले प्रेमी ने बताई पूरी आपबीती

Tricity Today | गौरव

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में एक प्रेमिका ने पहले अपने प्रेमी को फोन करके मिलने के लिए बुलाया और फिर उसके मौत के घाट उतरवा दिया। बीती रात को प्रेमी ने इलाज के दौरान ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में दम तोड़ दिया है। इस मामले में पुलिस ने मृतक युवक के पिता की शिकायत के आधार पर दादरी थाने में प्रेमिका और उसके परिजनों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश के लिए दो टीमों का गठन किया है।
 
क्या है पूरा मामला
ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि जारचा थाना क्षेत्र अंतर्गत अनंगपुर गांव का रहने वाला गौरव, दनकौर की एक लड़की से प्यार करता था। बीते 23 मई को गौरव की प्रेमिका ने उसको मिलने के लिए बुलाया था। गौरव और उसकी प्रेमिका की मुलाकात ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र अंतर्गत पल्ला नहर के पास हुई। मिलने के दौरान गौरव और उसकी प्रेमिका के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस मामले में पुलिस को शिकायत देते हुए गौरव के परिजनों ने बताया कि उसकी प्रेमिका ने उसके साथ धोखा किया है। पहले धोखे से मिलने के लिए बुलाया और फिर पीछे से अपने परिजनों को सूचना दे दी। प्रेमिका के भाई और दोस्त मौके पर पहुंचे। उन्होंने गौरव के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया और गंभीर रूप से घायल कर दिया। आरोपियों ने गौरव को अधमरा कर दिया।

इलाज के दौरान अस्पताल में तोड़ा दम
गौरव के पिता ने बताया कि उसके बेटे की प्रेमिका ने अपने परिजनों से उसके बेटे को बहुत बुरी तरह पिटवाया। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया और उसको इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया। बीती रात को इलाज के दौरान गौरव की मौत हो गई है। सूचना मिलने के बाद दादरी थाना पुलिस ने कैलाश अस्पताल में पहुंचकर गौरव के शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मरने से पहले बनाया वीडियो
बताया जा रहा है कि मरने से पहले गौरव ने एक वीडियो बनाया था। जिसमें उसने बोला कि पहले प्रेमिका ने उससे फोन पर बात की और मिलने के लिए बुलाया। दोनों की मुलाकात पल्ला नहर के पास हुई। इस दौरान पहले उसकी प्रेमिका ने उसके साथ विवाद किया और फिर उसका फोन तोड़ दिया। थोड़ी देर बाद उसकी प्रेमिका ने उसको खाने में नशीला पदार्थ दे दिया। जिसके बाद में वो बेहोशी की हालत में हो गया। उसके बाद उसकी प्रेमिका ने अपने भाई और परिजनों को बुला लिया और उसके साथ मारपीट करवाई। बताया जा रहा है कि गौरव और उसकी प्रेमिका के बीच 3 सालों से संबंध थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.