प्रेमिका ने शादी से किया इंकार, प्रेमी ने आपत्तिजनक फोटो वायरल कर डाले

Gautam Buddha Nagar : प्रेमिका ने शादी से किया इंकार, प्रेमी ने आपत्तिजनक फोटो वायरल कर डाले

प्रेमिका ने शादी से किया इंकार, प्रेमी ने आपत्तिजनक फोटो वायरल कर डाले

Google Image | Symbolic Image

Greater Noida : सूरजपुर कस्बे से बड़ा अजीबोगरीब मामला सामने आया है। एक लड़की ने फेसबुक दोस्त पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। अरोप है कि युवक पीड़ित लड़की पर जबरन कोर्ट मैरिज करने का दबाव बना रहा है। विरोध करने पर पिता और भाई को जान से मारने की धमकी दे रहा है। इतना ही नहीं लड़के ने कुछ आपत्तिजनक फोटोज सोशल मीडिया पर डाल दिए हैं।

क्या है पूरा मामला 
पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित युवती ने बताया कि कुछ दिनों पहले उसकी मुलाकात फेसबुक पर साहिल मलिक नाम के एक युवक से हुई थी। दोनों एक दूसरे से बात करने लगे थे। बातों-बातों में दोनों की दोस्ती हो गयी थी। अब युवती का अरोप है कुछ दिनों बाद साहिल मलिक उससे कोर्ट में शादी करने का दबाव बनाने लगा। जब लड़की ने उसका विरोध किया तो साहिल ने अश्लील वीडियो बनाने की धमकी दी। यह बात युवती ने अपने पिता और भाई को बताई। तब साहिल मालिक ने उन्हें भी जान से मारने की धमकी दी। आरोप है की साहिल ने युवती के आपत्तिजनक वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए हैं। इसको लेकर युवती ने साहिल के खिलाफ सूरजपुर थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है। 

पुलिस कर रही मामले की छानबीन 
सूरजपुर थाना पुलिस ने कहा कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर केस दर्ज किया गया है और साहिल मलिक को हिरासत में लेकर आगे की पूछताछ की जाएगी। पूरे मामले की छानबीन की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.