गोल्ड मेडल विजेता निखिल तोमर का हुआ सम्मान, शहर का नाम रोशन किया

ग्रेटर नोएडा : गोल्ड मेडल विजेता निखिल तोमर का हुआ सम्मान, शहर का नाम रोशन किया

गोल्ड मेडल विजेता निखिल तोमर का हुआ सम्मान, शहर का नाम रोशन किया

Tricity Today | गोल्ड मेडल विजेता निखिल तोमर का हुआ सम्मान

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा के सेक्टर डेल्टा-1 में आज नेशनल ताइक्वांडो चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतने वाले निखिल तोमर का सम्मान किया गया। इस मौके पर आरडब्ल्यूए के सभी पदाधिकारी और सेक्टर के कई सम्मानित लोग मौजूद रहे। सभी ने निखिल का हौसला बढ़ाया और भविष्य में भी ऐसे शानदार खेल दिखाने के लिए प्रेरित किया।

निखिल तोमर ने इसी महीने 20 अक्टूबर को राजधानी लखनऊ में पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई की स्मृति में आयोजित ताइक्वांडो नेशनल चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीता है। वह सेक्टर डेल्टा -1 के रहने वाले हैं और रियान इंटरनेशनल स्कूल ग्रेटर नोएडा में 11वीं के छात्र हैं। निखिल की जीत पर पूरे सेक्टर के लोगों ने खुशी जताई है। निवासियों ने नितिन तोमर का हौसला बढ़ाया। निखिल को फूल माला और गुलदस्ता देकर इस उपलब्धि के लिए सम्मानित किया गया। सेक्टर के सामुदायिक केंद्र में सम्मान कार्यक्रम आयोजित किया गया था।

इस मौके पर डेल्टा -1 आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष सनी भाटी, महासचिव दीवान चंद शर्मा, कोषाध्यक्ष विजय ठाकुर, पूर्व अध्यक्ष एडवोकेट जितेंद्र भाटी, जित्ते भाटी, पवन बिधूड़ी, निखिल मावी, बलजीत नागर, धर्म प्रकाश शर्मा, किशनचंद अत्रि, मुकेश शर्मा, सतीश गुप्ता, अरविंद शर्मा, विजय चौबे, पंकज नागर, विपिन आर्य, सीएन झा और गौरव यादव आदि मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.