क्रिकेट के शौकीनों के लिए खुशखबरी, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण करने जा रहा यह खास काम

अच्छी खबर : क्रिकेट के शौकीनों के लिए खुशखबरी, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण करने जा रहा यह खास काम

क्रिकेट के शौकीनों के लिए खुशखबरी, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण करने जा रहा यह खास काम

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

क्रिकेट के शौकीनों के लिए खुशखबरी, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण करने जा रहा यह खास काम ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने शहीद विजय सिंह पथिक स्टेडियम (ग्रेटर नोएडा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स) में बैडमिंटन, स्केटिंग और शूटिंग के बाद अब क्रिकेट की कोचिंग शुरू कराने की तैयारी कर ली है। 21 दिसंबर से क्रिकेट की भी कोचिंग शुरू हो जाएगी।

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ नरेंद्र भूषण ने स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में मौजूद खेल सुविधाओं को तत्काल शुरू करने के निर्देश दिए हैं। स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स प्रबंधन समिति ने सभी 12 खेलों के कोच के लिए आरएफपी मांग लिया है। इस बीच प्राधिकरण कुछ खेलों की कोचिंग तत्काल शुरू करना चाह रहा है। हाल ही में तीन खेलों बैडमिंटन, स्केटिंग व शूटिंग की कोचिंग शुरू कर दी गई है। खिलाड़ी इन खेलों का लाभ ले रहे हैं। 

वहीं, अब क्रिकेट की बारीकियां सिखाने वाले कोच का भी इंतजाम कर लिया है। नेशनल क्रिकेट एकेडमी (एनसीए)  से ट्रेनिंग प्राप्त कोच असजित जयप्रकाशम क्रिकेट की कोचिंग देंगे। प्राधिकरण ने असजित को साइन कर लिया है। वे सप्ताह में चार दिन (मंगलवार, बुधवार, शुक्रवार व शनिवार) दोपहर ढाई बजे से कोचिंग देंगे। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के एसीईओ दीप चंद्र ने बताया कि बैडमिंटन, शूटिंग व स्केटिंग के बाद अब क्रिकेट की कोचिंग शुरू हो रही है। इन चारों खेलों से जुड़े खिलाड़ी कोच के जरिए अपनी खेल प्रतिभा को और निखार सकेंगे।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.