चोरों ने एक घर को दूसरी बार बनाया निशाना, लाखों के गहने और कैश लेकर फरार

ग्रेटर नोएडा : चोरों ने एक घर को दूसरी बार बनाया निशाना, लाखों के गहने और कैश लेकर फरार

चोरों ने एक घर को दूसरी बार बनाया निशाना, लाखों के गहने और कैश लेकर फरार

Tricity Today | Symbolic Photo

चोरों ने एक घर को दूसरी बार बनाया निशाना, लाखों के गहने और कैश लेकर फरार दादरी कोतवाली के समाधिपुर गांव में चोर दूसरी बार एक ही मकान को निशाना बनाकर उसमें से लाखों के जेवरात समेत 32 हजार का कैश चोरी करके ले गये। पीडित का कहना है कि पहले भी उसके घर में चोरी हो चुकी है। मगर पहली बार चोरी होने की पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की थी। लगातार दूसरी बार वारदात की वजह से इस बार पुलिस ने रिपोर्ट कर ली है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, समाधिपुर गांव के रहने वाले सुरेद्र कुमार शर्मा मंगलवार की रात परिवार के साथ कमरे में सो रहे थे। इसी दौरान छत के रास्ते से चोर मकान में अंदर घुसे। वे कमरे की अलमारी में रखे लाखों रूपये के जेवरात व 32 हजार का कैश लेकर फरार हो गये। सुबह उठने पर पीडित परिवार को दूसरे कमरे में सामान बिखरा हुआ मिला। तब चोरी होने का पता चला। उन्होंने यूपी 112 पर कॉल करके पुलिस को सूचना दी। 

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। पीड़ित का कहना है कि बीते 4 अप्रैल को भी को घर में चोरी हुई थी। चोर जेवरात समेत 40 हजार रुपये चोरी करके ले गये थे। इसकी तहरीर पुलिस को दी थी। आरोप है कि पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की थी। एसएचओ दादरी प्रदीप कुमार त्रिपाठी ने बताया पीडित की चोरी की रिपोर्ट कर ली गयी है। जांच के लिये संबंधित अधिकारी को भेज दिया गया है। घटना का जल्द ही खुलासा कर दिया जायेगा।

 

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.