ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर हादसे में कुड़ी खेड़ा के युवक की मौत, तीन की हालत नाजुक, गांव में मातम

दुःखद : ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर हादसे में कुड़ी खेड़ा के युवक की मौत, तीन की हालत नाजुक, गांव में मातम

ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर हादसे में कुड़ी खेड़ा के युवक की मौत, तीन की हालत नाजुक, गांव में मातम

Tricity Today | सड़क हादसे में कुड़ी खेड़ा के युवक की मौत

ग्रेटर नोएडा में रविवार की रात हुए एक हादसे में एक नौजवान की मौत हो गई। जबकि तीन अन्य की हालत नाजुक बनी हुई है। घटना ग्रेटर नोएडा के थाना ईकोटेक- प्रथम क्षेत्र के अमरपुर गांव के पास ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे (Easter Peripheral Expressway) पर रविवार रात को हुई। अचानक कार का टायर फट जाने के कारण कार अनियंत्रित हो गई और बड़ा हादसा हो गया। इसमें कार में सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। 

घायलों को उपचार के लिए एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां 19 साल के छात्र की उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने इस बारे में जानकारी दी। नोएडा पुलिस कमिश्नरेट के मीडिया प्रभारी ने बताया कि गांव कुड़ी खेड़ा के रहने वाले हिमांशु (19 वर्ष), सुशील कुमार (45 वर्ष), कुमारी नैना (12 वर्ष) तथा संजू (16 वर्ष) रविवार दोपहर एक कार में ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे होते हुए कहीं जा रहे थे। 

रास्ते में अमरपुर गांव के पास इनकी कार का टायर फट गया। इससे कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से जा टकराई। घटना में चारों गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां 19 साल के छात्र हिमांशु की मौत हो गयी। उन्होंने बताया कि तीन अन्य लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.