मतगणना में शामिल दो कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए

ग्रेटर नोएडा से बड़ी खबर: मतगणना में शामिल दो कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए

मतगणना में शामिल दो कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए

Tricity Today | मतगणना में शामिल दो कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए

गौतमबुद्ध नगर में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के वोटों की गिनती जारी है। दादरी के दो और जेवर के एक केंद्र पर मतगणना हो रही है। इस बीच बड़ी खबर यह है कि दादरी के अग्रसेन इंटर कॉलेज में मतगणना में तैनात एक लेखपाल और पुलिसकर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। उनकी तबीयत खराब होने के बाद डॉक्टर ने उनका एंटीजन टेस्ट किया और दोनों को संक्रमित बताया। उन्हें तुरंत मतदान केंद्र में आइसोलेट किया गया। स्वास्थ्य विभाग की टीम उनकी सेहत का ख्याल रख रही है।

उन्हें आरटी पीसीआर टेस्ट के लिए ले जाया गया है। लेकिन उनके संक्रमित होने की खबर फैलते ही मतगणना केंद्र पर लोग सकते में आ गए। उन दोनों के संपर्क में आए लोगों को भी अपना कोविड टेस्ट कराना होगा। मतगणना केंद्र पर तैनात नोडल अफसर उन लोगों की लिस्ट तैयार कर रहे हैं, जो दोनों के निकट संपर्क में रहे हैं। उन सभी की भी जांच कराई जाएगी। दरअसल आज यूपी में पंचायत चुनाव की मतगणना चल रही है। गौतमबुध नगर में भी सुबह से ही मतगणना केंद्रों पर एजेंट और उम्मीदवारों का जमावड़ा है। सुरक्षा के लिहाज से भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। 

1000 से ज्यादा पुलिसकर्मी और 650 से ज्यादा कर्मचारी वोटों की गिनती में जुटे हैं। ग्रेटर नोएडा के दादरी में स्थित अग्रसेन इंटर कॉलेज में मतगणना की प्रक्रिया सामान्य चल रही थी। अचानक एक लेखपाल और एक पुलिसकर्मी की तबीयत बिगड़ गई। केंद्र पर मौजूद डॉक्टरों ने उनका कोविड टेस्ट किया और वे संक्रमित मिले। एहतियात बरतते हुए उन्हें फौरन आइसोलेट किए गया। 

बाद में आरटीपीसीआर टेस्ट के लिए स्वास्थ्य विभाग की टीम उन्हें अपने साथ ले गई। लेकिन बड़ी मुश्किल यह है कि वे सुबह से कई लोगों के संपर्क में आए हैं। उन सभी से भी जांच कराने के लिए कहा गया है। साथ ही जिम्मेदार नोडल अधिकारी संक्रमितों के संपर्क में आए लोगों की लिस्ट तैयार कर रहे हैं। ताकि उनकी कॉटैक्ट ट्रैसिंग की जा सके।
;

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.