तालाब में डूबने से छोटे सुदामा की मौत, घर का एकलौता चिराग बुझा, तिलपता गांव में मातम

Greater Noida News : तालाब में डूबने से छोटे सुदामा की मौत, घर का एकलौता चिराग बुझा, तिलपता गांव में मातम

तालाब में डूबने से छोटे सुदामा की मौत, घर का एकलौता चिराग बुझा, तिलपता गांव में मातम

Tricity Today | 12 वर्षीय दक्ष (File Photo)\

Greater Noida News : सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के तिलपता गांव में बने एक तालाब में दोस्तों के साथ नहाने गया बच्चा पानी में डूब गया। किसी तरह ग्रामीणों ने बच्चे को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने पुलिस को बगैर सूचना दिए शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

क्या है पूरा मामला
सूरजपुर कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक तिलपता गांव में रहने वाला 12 वर्षीय दक्ष शुक्रवार को अपने दोस्तों के साथ गांव के बाहर तालाब में नहाने गया था। इसी बीच नहाते समय दक्ष पानी में डूब गया। उसके दोस्तों ने शोर मचाया और आसपास के ग्रामीणों को जानकारी दी। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई। आनन-फानन में बच्चे को तालाब से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

दक्ष अपने परिवार का इकलौता चिराग था
पुलिस ने बताया कि परिजनों ने बच्चे की मौत की कोई सूचना नहीं दी थी। बिना पोस्टमार्टम कराए शव का अंतिम संस्कार कर दिया। हालांकि, पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। दूसरी ओर इस घटना के बाद तिलपता गांव में मातम छा गया है। दक्ष अपने परिवार का इकलौता चिराग था। ग्रामीणों का कहना है कि हर वर्ष जन्माष्टमी पर दक्ष सुदामा बनता था। इस घटना के बाद ग्रामीणों और परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.