250 रुपए में कोरोना वैक्सीन लगाने वाले दो गिरफ्तार, भाभी की मदद से कर रहे थे अवैध धंधा

Greater Noida BREAKING : 250 रुपए में कोरोना वैक्सीन लगाने वाले दो गिरफ्तार, भाभी की मदद से कर रहे थे अवैध धंधा

250 रुपए में कोरोना वैक्सीन लगाने वाले दो गिरफ्तार, भाभी की मदद से कर रहे थे अवैध धंधा

Tricity Today | दो आरोपी गिरफ्तार

Greater Noida News : थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र के गांव खेड़ा चौगानपुर में अवैध रूप से कोविड-19 वैक्सीन लगाने वाले दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने भारी मात्रा में को-वैक्सीन टीका बरामद किया है। जांच में पता चला है कि इनमें से एक की भाभी गाजियाबाद स्वास्थ्य विभाग एएनएम है। वो भी इस मामले में शामिल है।

खेड़ा चौगानपुर गांव में पुलिस ने मारा छापा
थाना ईकोटेक-3 प्रभारी निरीक्षक भुवनेश कुमार ने बताया कि बिसरख प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर सचिन्द्र कुमार मिश्रा ने थाना ईकोटेक-3 पुलिस से शिकायत की थी कि उन्हें सूचना मिली है कि खेड़ा चौगानपुर गांव में कुछ लोग अवैध रूप से कोरोना वायरस का टीकाकरण कर रहे हैं। सूचना के आधार पर पुलिस ने वहां पर छापा मारा।

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर तैनात एएनएम का देवर है एक आरोपी
थाना प्रभारी ने बताया कि मौके से पुलिस ने सुशील कुमार और रवि कुमार को गिरफ्तार किया है। पूछताछ के दौरान सुशील कुमार ने पुलिस को बताया है कि वह गाजियाबाद के अर्बन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बुद्ध विहार में वार्ड बॉय के रूप में तैनात है। वहीं, उसी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर तैनात एएनएम रेनू का देवर रवि कुमार है।
 
अभी तक 250 लोगों को लगाई वैक्सीन
पुलिस जांच में पता चला है कि प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर तैनात एएनएम रेनू ने ही लोगों को कोविड-19 टीकाकरण के लिए दिए जाने वाले वैक्सीन को चोरी करके सुशील और रवि को उपलब्ध कराया।यह लोग गांव खेड़ा चौगानपुर में एक व्यक्ति से 250 रुपए लेकर कोविड-19 का इंजेक्शन लगा रहे थे। इन लोगों ने दर्जनों लोगों को पैसा लेकर टीका लगाने की बात स्वीकार की है। इनके पास से भारी मात्रा में को-वैक्सीन बरामद हुई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.