पॉश सोसाइटी में घरेलू सहायिका  का कार्य करने वाली 2 सगी बहनें गिरफ्तार, 20 लाख के जेवरात उड़ाए

Greater Noida: पॉश सोसाइटी में घरेलू सहायिका का कार्य करने वाली 2 सगी बहनें गिरफ्तार, 20 लाख के जेवरात उड़ाए

पॉश सोसाइटी में घरेलू सहायिका  का कार्य करने वाली 2 सगी बहनें गिरफ्तार, 20 लाख के जेवरात उड़ाए

Tricity Today | पुलिस की गिरफ्त में आरोपी बहनें

पॉश सोसाइटी में घरेलू सहायिका  का कार्य करने वाली 2 सगी बहनें गिरफ्तार, 20 लाख के जेवरात उड़ाए
  • फ्लैट में काम करने के दौरान कई दिन में चोरी किये लाखों रुपये के जेवरात
  • आईटी कंपनी में अधिकारी की माँ के फ्लैट से चुराए थे आभूषण
Greater Noida: कोतवाली सूरजपुर क्षेत्र स्थित सेक्टर 137 की पूर्वांचल रॉयल पार्क सोसाइटी में रहने वाले आईटी कंपनी के अधिकारी की मां के फ्लैट में काम करने वाली घरेलू सहायिका ने अपनी बहन के साथ मिलकर लाखों रुपए के आभूषण चोरी कर लिए। जांच के दौरान पुलिस ने आरोपी दोनों सगी बहनों को गिरफ्तार कर करीब 3 लाख रुपये का माल बरामद कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक एक आईटी कंपनी में कार्यरत अधिकारी सौरभ कुमार ग्रेटर नोएडा के सेक्टर 137 स्थित पूर्वांचल रॉयल पार्क सोसायटी में रहते हैं। इसी सोसाइटी के टावर नंबर 9 के फ्लैट नंबर 1406 में उनकी मां सरन भट्टाचार्य भी रहती हैं। सरन के घर में घरेलू सहायिका ऊषा मई 2021 से काम कर रही थी। आरोप है कि उसने घर की अलमारी में लाखों रुपये के आभूषण धीरे-धीरे कई बार में चोरी कर लिए। चोरी की जानकारी होने पर सौरभ कुमार ने कोतवाली सूरजपुर पुलिस से शिकायत की जिस पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी।


जांच के दौरान पुलिस ने थाना फेस टू के याकूबपुर गांव में रह रही घरेलू सहायिका ऊषा और उसकी बहन सुमन को गिरफ्तार कर लिया। एसीपी सूरजपुर पीपी सिंह ने बताया ऊषा और सुमन दोनों सगी बहने हैं और पूर्वांचल रॉयल पार्क सोसाइटी के कई घरों में घरेलू सहायिका का कार्य करती थीं। दोनों ने मिलकर सरन भट्टाचार्य के फ्लैट से कई बार में करीब 20 लाख रुपए के आभूषण चोरी कर लिए। पुलिस ने दोनों आरोपियों से चोरी किये गए आभूषण में से करीब 3 लाख रुपये के आभूषण बरामद कर लिए हैं।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.