बीए की छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा : बीए की छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

बीए की छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

Tricity Today | तीन आरोपी गिरफ्तार

बीए की छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार Greater Noida News : थाना दादरी क्षेत्र में बीए की छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। थाना दादरी के प्रभारी निरीक्षक प्रदीप त्रिपाठी ने बताया कि बृहस्पतिवार दोपहर को एक छात्रा अपने भाई के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रही थी। तभी लाल रंग की कार में सवार तीन युवक वहां पर आए। उन्होंने छात्रा की बाइक को रोका और उसके साथ अश्लील हरकत की। छात्रा ने शोर मचाया तो मौके पर काफी लोग  इकट्ठे हो गए। लोगों ने कार में तोड़फोड़ की। तीनों आरोपी मौके से भाग गए थे। उन्होंने बताया कि आज पुलिस ने नितिन, निशांत और मानव नामक तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

वाहनों से बैटरी चोरी करने वाले 3 चोर गिरफ्तार
हाईवे किनारे खड़े वाहनों से बैटरी आदि चोरी करने वाले तीन शातिर चोरों को थाना दादरी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। थाना दादरी के प्रभारी निरीक्षक प्रदीप त्रिपाठी ने बताया कि शुक्रवार को एक सूचना के आधार पर थाना दादरी पुलिस ने राहुल भाटी, आकाश और अजय को गिरफ्तार किया है। 

उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने 3 बैटरी तथा एक मोटरसाइकिल बरामद किया है। गिरफ्तार बदमाशों ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया है कि ये लोग दादरी बाईपास के पास सड़क किनारे खड़े वाहनों से बैटरी और अन्य सामान चोरी करते हैं।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.