कूड़े फैलाने पर इस फाइव स्टार होटल पर लगा 72 हजार रुपए का जुर्माना

ग्रेटर नोएडा : कूड़े फैलाने पर इस फाइव स्टार होटल पर लगा 72 हजार रुपए का जुर्माना

कूड़े फैलाने पर इस फाइव स्टार होटल पर लगा 72 हजार रुपए का जुर्माना

Tricity Today | Radisson Blu Hotel Greater Noida

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण द्वारा एक अभियान चलाया जा रहा है। जिसमें कूड़े का सही तरीके से निस्तारण नहीं करने पर सख्त कार्रवाई की जा रही है। इसी अभियान के तहत शनिवार को ग्रेटर नोएडा के कासना में स्थित रेडिसन ब्लू होटल पर 72 हजार रुपए का जुर्माना लगाया गया है। यह कार्रवाई ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालन अधिकारी नरेंद्र भूषण के आदेश पर ओएसडी से शिव प्रताप शुक्ला, जीएम कौशिक और वैभव नागर ने की है।

मुख्य कार्यपालक अधिकारी नरेंद्र भूषण का कहना है कि शहर की साफ-सफाई रखने का ध्यान सिर्फ प्राधिकरण का ही नहीं बल्कि पूरे शहर का जिम्मा है। जो भी लोग शहर में गंदगी फैलाते हैं। उनके खिलाफ प्राधिकरण सख्त कार्रवाई की जा रही है। रेडिसन ब्लू होटल पर यह कार्रवाई कूड़े का ठीक तरीके से निस्तारण नहीं करने पर की गई है। अगर 72 हजार रुपए का जुर्माना लगाने के बावजूद भी कूड़े का निस्तारण ठीक तरीके से नहीं होता है, तो प्राधिकरण फिर बड़ी कार्रवाई करेगा।

एक्टिव सिटीजन टीम के सदस्य हरेंद्र भाटी का कहना है कि ग्रेटर नोएडा शहर भारत की टॉप हाईटेक शहर में गिना जाता है। लेकिन ऐसे में भी अगर लोग गंदगी फैला कर शहर को खराब करेंगे तो ग्रेटर नोएडा का नाम टॉप हाईटेक शहर में क्यों होगा ?  उन्होंने शहर के सभी लोगों से अपील की है कि सभी लोग अपने आस-पड़ोस में सफाई रखें। अगर कोई भी व्यक्ति गंदगी फैलाता है, तो तुरंत इस मामले की शिकायत ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण को दें।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.