ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, दो की मौत और 5 घायल

Greater Noida Breaking: ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, दो की मौत और 5 घायल

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, दो की मौत और 5 घायल

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

ग्रेटर नोएडा के कासना थाना क्षेत्र में ईस्टन पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर मंगलवार की सुबह एक बड़ा हादसा हुआ है। इस हादसे में एक सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से आ रहे एक ट्रक ने टक्कर मार दी है। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है।

पुलिस ने बताया कि कासना थाना क्षेत्र में स्थित ईस्टन पेरिफेरल एक्सप्रेसवे के किनारे एक ट्रक खड़ा हुआ था। जिसमें पीछे से एक अन्य ट्रक ने टक्कर मार दी। पीछे से टक्कर मारने वाले ट्रक में 8 लोग सवार थे। सूचना मिलने के बाद राहत दल और एक्सप्रेसवे पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी लोगों को गंभीर हालत में बाहर निकाला है। सभी को ग्रेटर नोएडा के कासना में स्थित जीआईएमएस अस्पताल में एडमिट करवाया है। जहां डाक्टरों ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया है।

पुलिस ने बताया कि इस हादसे में अमीरूल्ला निवासी अमेठी और एक एक अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई है। दोनों के शव को कब्जे में ले लिया है। पुलिस मृत लोगों के परिवार से संपर्क करने का प्रयास कर रही है। इसके अलावा सुर्यभान सिंह, राम फरेप निवासी सुल्तानपुर, असीर अहमद निवासी सुल्तानपुर, सुरभान निवासी सुल्तानपुर, मोहित निवासी सुल्तानपुर के रूप में हुई है। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। घायलों के परिजनों को सूचना कर दी गई।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.