जल्द खत्म होगी शिवालिक होम्स हाउसिंग सोसाइटी की सभी समस्याएं, बिल्डर और निवासियों के साथ हुई UPSIDA की मीटिंग

Greater Noida News : जल्द खत्म होगी शिवालिक होम्स हाउसिंग सोसाइटी की सभी समस्याएं, बिल्डर और निवासियों के साथ हुई UPSIDA की मीटिंग

जल्द खत्म होगी शिवालिक होम्स हाउसिंग सोसाइटी की सभी समस्याएं, बिल्डर और निवासियों के साथ हुई UPSIDA की मीटिंग

Google Image | शिवालिक होम्स हाउसिंग सोसाइटी

Greater Noida : संपत्ति के पंजीकरण के विवाद को सुलझाने के लिए शिवालिक होम्स सोसाइटी के प्रतिनिधियों और यूपीएसआईडीए के अधिकारियों के बीच एक बैठक हुई। इस बैठक का लंबे समय से इंतजार था। इस बैठक में मुख्य रूप से महाप्रबंधक मीना भार्गव, अनिल शर्मा, घर खरीदारों के प्रतिनिधित्व अधिवक्ता रूपेश सिंह, निवासी हिमांशु शेखर, रोहित तोमर, देवेंद्र पाटिल, आशीष, राजीव और अजीत शर्मा आदि मौजूद रहे।

सभी समस्याओं का जल्द होगा निस्तारण
इस बैठक में कई गंभीर मुद्दों को रखा गए है। जैसे सोसाइटियों के ऑक्यूपेशन सर्टिफिकेट और कम्पलीशन सर्टिफिकेट की समस्या विशेष रूप से उठी है। अब अगली बैठक 20 फरवरी 2023 को होगी। जिसमें यूपीएसआईडीए को आधिकारिक रिपोर्ट पेश करने के लिए कहा गया है। बताया जा रहा है कि होम्स सोसाइटी के ओसी और सीसी को जल्द से जल्द प्राप्त करने के लिए समय आगे बढ़ने का प्रयास किया जाएगा।

जल्द शुरू होगा क्लब हाउस और स्विमिंग पूल
शिवालिक होम्स सोसाइटी के आंतरिक मुद्दों जैसे इंटरकॉम, सीसीटीवी, पार्किंग, लिफ्ट, आग बुझाने की प्रणाली और बेसमेंट में रिसाव को एक महीने के भीतर हल करने के लिए यूपीएसआईडीए ने बिल्डर कॉसमॉस को आदेश दिया है। क्लब हाउस और स्विमिंग पूल को चालू करने पर भी चर्चा हुई। यूपीएसआईडीए ने निवासियों को आश्वासन दिया कि उन्हें जल्द से जल्द चालू कर दिया जाएगा। विकासकर्ता को निकास द्वार पर भी बैरियर लगाने को कहा गया। आपको जानकारी के लिए बता दें कि शिवालिक होम्स में कुल 418 फ्लैट्स हैं और 300 फ्लैट्स में लोग बिना रजिस्ट्रेशन के अपने परिवार के साथ रह रहे हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.