प्रेमिका के साथ छोड़ने से नाराज प्रेमी ने की थी हत्या, आरोपी गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा : प्रेमिका के साथ छोड़ने से नाराज प्रेमी ने की थी हत्या, आरोपी गिरफ्तार

प्रेमिका के साथ छोड़ने से नाराज प्रेमी ने की थी हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Tricity Today | आरोपी गिरफ्तार

प्रेमिका के साथ छोड़ने से नाराज प्रेमी ने की थी हत्या, आरोपी गिरफ्तार
  • - 16 जून 2020 को महिला की हुई थी हत्या
  • - पुलिस ने आरोपी प्रेमी को किया गिरफ्तार
Greater Noida : कोतवाली बीटा-2 क्षेत्र में मई 2020 को हुई घरेलू सहायिका की हत्या के मामले में खुलासा करते हुए पुलिस ने महिला के प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक जनपद उन्नाव के बांगरमऊ निवासी सरोज कुमार ग्रेटर नोएडा में कुक का काम करता है। वर्ष 2011 में उसने घरेलू सहायिका जूली निवासी आसाम से कोर्ट मैरिज की थी। बाद में जूली का आसाम के ही रहने वाले गोपाल गौर से प्रेम संबंध हो गया। वर्ष 2019 में जूली अपने प्रेमी गोपाल के साथ उसके घर पर 2 महीने तक जाकर रही थी और बाद में फिर उसे छोड़कर अपने पति के पास वापस आ गई थी। जूली और सरोज के 7 वर्ष की बेटी पर 4 साल का बेटा है। बच्चों के प्रेम में वो वापस घर लौट आई थी। इस दौरान प्रेमी गोपाल ने कई बार जूली को अपने साथ रहने के लिए मनाने की कोशिश की लेकिन वह तैयार नहीं हुई। इससे नाराज होकर 16 जून 2020 की रात गोपाल के जूली घर जाकर उसकी हत्या कर दी। पीड़ित सरोज कुमार की तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही थी। 

कोतवाली बीटा-2 प्रभारी रामेश्वर कुमार ने बताया कि सर्विलांस टीम की मदद से सोमवार 19 जुलाई को पुलिस ने फरार आरोपी गोपाल गौर निवासी आसाम से गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। आरोपी ने अपनी प्रेमिका जूनी पर धोखा देते हुए साथ ना रहने का आरोप लगाते हुए गुस्से में हत्या करने की बात स्वीकार की है।

शादी के लिए मना करने पर हुआ था विवाद
पुलिस के मुताबिक आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसके  जूनी से संबंध हो गए जिस पर वो 2 महीने साथ भी रही थी लेकिन उसके साथ शादी करने के लिए तैयार नहीं थी। इसके चलते दोनों के बीच विवाद हो गया और जूनी दोबारा अपने पति के पास जाकर रहने लगी। इससे नाराज़ होकर गोपाल गौर निवासी आसाम ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.