फीस मांगने से नाराज दबंगों ने स्कूल प्रिंसिपल को किया जख्मी, शिक्षिकाओं के साथ किया दुर्व्यवहार

ग्रेटर नोएडा : फीस मांगने से नाराज दबंगों ने स्कूल प्रिंसिपल को किया जख्मी, शिक्षिकाओं के साथ किया दुर्व्यवहार

फीस मांगने से नाराज दबंगों ने स्कूल प्रिंसिपल को किया जख्मी, शिक्षिकाओं के साथ किया दुर्व्यवहार

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र में एक निजी पब्लिक स्कूल के प्रिंसिपल को एक छात्रा से फीस मांगना मंहगा पड़ गया। शुक्रवार को छात्रा के परिजनों ने स्कूल पर हमला बोल दिया। ऑफिस में तोड़फोड़ की और धारदार हथियारों से प्रिंसिपल तथा स्टाफ को घायल कर दिया। इस दौरान हमलावरों ने स्कूल में शिक्षिकाओं के साथ भी दुर्व्यवहार किया। घायल प्रिंसिपल को ग्रेटर नोएडा के जिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनका इलाज चल रहा है स्कूल प्रबंधक ने मामले की शिकायत दनकौर कोतवाली में की है।

स्कूल में घुसकर मारपीट की
घटना कोतवाली के अट्टा गुजरान गांव की है। ग्रेटर नोएडा में रहने वालीं डॉ. बृज लता और उनके पति रमेश चंद शर्मा अट्टा गुजरान गांव में एक पब्लिक स्कूल चलाते हैं। सब कुछ सामान्य चल रहा था। परंतु अचानक शुक्रवार की परिस्थितियां बदल गईं। आज सुबह स्कूल के प्रिंसिपल रमेश शर्मा अपने कार्यालय में काम कर रहे थे। इसी दौरान गांव का एक दबंग अपने दो साथियों के साथ उनके ऑफिस में घुस आया और गाली-गलौच शुरू कर दी। प्रिंसिपल ने इसकी वजह पूछी तो हमलावरों ने उनके ऑफिस में तोड़फोड़ की और मारपीट करने लगे। 

शिक्षिकाओं के साथ दुर्व्यवहार किया
जब प्रिंसिपल ने इसका विरोध किया, तो हमलावरों ने स्कूल की महिला शिक्षिकाओं के साथ भी दुर्व्यवहार किया। शोर मचाने पर गांव के लोग मौके पर पहुंचे। भीड़ देखकर दबंग स्कूल के प्रिंसिपल को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। स्कूल के प्रिंसिपल रमेश शर्मा ने इस बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि एक छात्रा को 3 दिन पहले फीस लाने के लिए कहा था। इसी बात को लेकर छात्रा के परिजन बहुत गुस्से में थे। फीस देने के बजाय छात्रा के परिजन अपने साथियों के साथ ऑफिस में घुस आए। उन्होंने गाली-गलौज कर मारपीट की और तोड़फोड़ शुरू कर दी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.