पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर खड़े ट्रक में जा टकराया दूसरा ट्रक, केबिन काटकर चालक को बाहर निकाला

ग्रेटर नोएडा : पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर खड़े ट्रक में जा टकराया दूसरा ट्रक, केबिन काटकर चालक को बाहर निकाला

पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर खड़े ट्रक में जा टकराया दूसरा ट्रक, केबिन काटकर चालक को बाहर निकाला

Tricity Today | केबिन काटकर चालक को बाहर निकाला

Greater Noida : कोतवाली इकोटेक-1 क्षेत्र में ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर अटाई के पास शुक्रवार रात हरियाणा के तरफ जाने वाली सड़क पर एक खड़े ट्रक में पीछे से आ रहा तेज रफ्तार दूसरा ट्रक जा टकराया। घटना में पीछे वाले ट्रक का चालक घायल अवस्था में क्षतिग्रस्त ट्रक में फंस गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक का केबिन काटकर उसे बाहर निकाला और घायल अवस्था में उसे नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया। 

जानकारी के मुताबिक ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर शुक्रवार रात एक ट्रक खराब हो जाने पर चालक राजकुमार ने उसे खड़ा कर दिया था। इस दौरान रात करीब 1 बजे पीछे से आ रहे तेज़ रफ़्तार दूसरे ट्रक ने राजकुमार के खड़े ट्रक में पीछे से जबरदस्त टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि पीछे वाला ट्रक खड़े ट्रक में काफी अंदर तक जा घुसा जिसमें ट्रक क्षतिग्रस्त हो गया। इस दौरान पीछे वाले ट्रक का चालक टुनटुन कुमार निवासी बिहार घायल अवस्था में अपने ट्रक में ही फस गया। 

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक का केबिन काटकर चालक को बाहर निकाला और उसे नजदीक के अस्पताल भर्ती कराया। कोतवाली इकोटेक-1 प्रभारी शरद कुमार ने बताया कि घायल ट्रक चालक  टुनटुन कुमार को ट्रक का केबिन काटकर निकाला गया और उसे नजदीक के स्पेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत स्थिर बताई है। उसके सिर और पैर में गंभीर चोट आई है जिसका इलाज किया जा रहा है। वहीं खड़े हुए ट्रक चालक राजकुमार को मामूली चोट आई हैं जिसे प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। मामले की जांच की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.