खेड़ा चौगानपुर गांव के पूर्व प्रधान का अपहरण करने का प्रयास, दो गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा : खेड़ा चौगानपुर गांव के पूर्व प्रधान का अपहरण करने का प्रयास, दो गिरफ्तार

खेड़ा चौगानपुर गांव के पूर्व प्रधान का अपहरण करने का प्रयास, दो गिरफ्तार

Tricity Today | पूर्व प्रधान हातम

खेड़ा चौगानपुर गांव के पूर्व प्रधान का अपहरण करने का प्रयास, दो गिरफ्तार Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा स्थित ईकोटेक तीन कोतवाली के समीप पूर्व प्रधान के अपहरण की कोशिश का मामला सामने आया है। पूर्व प्रधान के शोर मचाने पर ग्रामीणों ने दो अपहरणकर्ताओं को दबोच लिया जमकर धुनाई की और पुलिस को सौंप दिया।

खेड़ा चौगानपुर गांव के पूर्व प्रधान हातम की ऐमनाबाद गांव में 9 एकड़ जमीन है। जमीन को लेकर कुछ समय पूर्व बिजेंद्र ने दावेदारी पेश की थी। दोनों पक्षों के बीच कोर्ट में मुकदमा चला रहा था। बताया जा रहा है कि कोर्ट ने हातम के पक्ष में फैसला सुनाया है। इसके बाद भी दूसरा पक्ष बिजेंद्र जमीन पर कब्जा करना चाह रहा था। इसको लेकर सोमवार शाम कार में सवार तीन लोग हातम के घर पहुंचे। आरोपियों ने पूर्व प्रधान का अपहरण करने का प्रयास किया। 

पीड़ित के शोर मचाने पर ग्रामीणों ने उनको घेर लिया। ग्रामीणों ने दो बदमाशों को धर दबोचा। जबकि इनका एक साथी भाग गया। ग्रामीणों ने पकड़े गए दोनों आरोपियों की जमकर धुनाई की और पुलिस को सौंप दिया। पकड़े गए आरोपी दुजाना गैंग के सदस्य बताए जा रहे हैं। इसमें एक हिस्ट्रीशीटर का भी नाम सामने आ रहा है। पुलिस ने तहरीर पर केस दर्ज कर लिया है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.