फ्लैट खरीदारों के मसले सुलझाने के लिए प्राधिकरण ने फिर की पहल, जानिए कब से होगी बैठक शुरू

ग्रेटर नोएडा : फ्लैट खरीदारों के मसले सुलझाने के लिए प्राधिकरण ने फिर की पहल, जानिए कब से होगी बैठक शुरू

फ्लैट खरीदारों के मसले सुलझाने के लिए प्राधिकरण ने फिर की पहल, जानिए कब से होगी बैठक शुरू

Tricity Today | CEO Narendra Bhooshan

  • - बिल्डर और खरीदारों के साथ 7 अक्तूबर से बैठक फिर होगी शुरू
  • - ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के बिल्डर सेल ने जारी किए बैठक के शेड्यूल
Greater Noida News : बिल्डर परियोजनाओं में फ्लैट खरीदारों की समस्या हल करने के लिए ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की कोशिश जारी है। पूर्व में कई परियोजनाओं के खरीदारों और बिल्डर से जुड़े मसले सुलझा चुका है। अब छह और प्रोजेक्ट के खरीदारों और बिल्डर के साथ बैठक करने जा रहा है। 

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ नरेंद्र भूषण के निर्देश पर प्राधिकरण के बिल्डर सेल ने बिल्डर व खरीदारों की बैठक का शेड्यूल जारी कर दिया है। आगामी 7 अक्तूबर को निराला प्रोजेक्ट्स के सेक्टर दो स्थित ग्रीनसायर प्रोजेक्ट के खरीदारों व बिल्डर के साथ बैठक होगी। 8 अक्तूबर को पैरामाउंट प्रो बिल्ड के सेक्टर एक स्थित पैरामाउंट इमोशंस, 11 अक्तूबर को एसजेपी इंफ्राटेक के सेक्टर 16बी स्थित राधा स्काई गार्डन, 18 अक्तूबर को एंजल इंफ्रा हाइट के  सेक्टर-16सी स्थित कासावुड स्टॉक और 21 अक्तूबर को राधे कृष्णा टेक्नोबिल्ड के सेक्ट-16 स्थित कासाग्रीन वन के खरीदारों और बिल्डर के साथ बैठक होगी। 

बिल्डर सेल के प्रभारी ओएसडी संतोष कुमार ने बताया कि कोरोना को देखते हुए बैठक में सिर्फ आठ से 10 खरीदारों को ही बुलाया गया है। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण इससे पहले भी कई बिल्डर परियोजनाओं से जुड़े खरीदारों के साथ बैठक कर चुका है। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.