ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने दो कंपनियों को किया ब्लैक लिस्ट, एक साल तक नहीं कर सकेंगी कोई नया काम

BIG BREAKING : ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने दो कंपनियों को किया ब्लैक लिस्ट, एक साल तक नहीं कर सकेंगी कोई नया काम

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने दो कंपनियों को किया ब्लैक लिस्ट, एक साल तक नहीं कर सकेंगी कोई नया काम

Tricity Today | Greater Noida Authority

Greater Noida News : सड़क निर्माण की गुणवत्ता में खामीं पाए जाने पर ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने 2 कंपनियों को एक वर्ष के काली सूची (ब्लैक लिस्ट) में डाल दिया है। ये कंपनियां एक साल तक कोई नया काम ग्रेटर नोएडा में कोई काम नहीं कर सकेंगी। 

इसलिए किया ब्लैक लिस्ट
दरअसल, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के महाप्रबंधक एके अरोड़ा, उप महाप्रबंधक केआर वर्मा और वरिष्ठ प्रबंधक अनिल कुमार जौहरी की टीम ने शहर की सड़कों का निरीक्षण किया। 60 मीटर रोड पर सूरजपुर कासना रोड के टी-प्वाइंट से डेल्टा वन रोटरी तक नवनिर्मित मुख्य रोड और सर्विस रोड तय समयावधि से पहले ही उखड़ने लगी थी। इसके चलते एसकेवी इंफ्राटेक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी को एक साल के लिए ब्लैक लिस्ट कर दिया गया। 

इस कंपनी पर भी हुई कार्रवाई
इसी तरह 105 मीटर रोड पर अल्फा कॉमर्शियल बेल्ट के रोटरी से लेकर विप्रो रोटरी तक की रोड भी उखड़ने लगी थी। रोड निर्माण की गुणवत्ता खराब मिलने पर एएमटी बिल्डर्स को भी काली सूची में डाल दिया गया है। दोनों कंपनियों पर एक साल का प्रतिबंध लगा दिया गया है। ये दोनों कंपनियां अब एक साल तक ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण एरिया में कोई नया काम नहीं कर सकेंगी। 

अधिकारी का बयान
महाप्रबंधक ने कहा है कि रखरखाव व विकास कार्यों की गुणवत्ता में किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। किसी भी निर्माण कार्य की गुणवत्ता में खामी मिली तो उस कंपनी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।  

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.