ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने खरीदे 4 बुलडोजर, थर-थर कापंगे भूमाफिया

जल्द चलेगा पीला पंजा : ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने खरीदे 4 बुलडोजर, थर-थर कापंगे भूमाफिया

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने खरीदे 4 बुलडोजर, थर-थर कापंगे भूमाफिया

Tricity Today | बुलडोजर

Greater Noida : बाबा के बुलडोजर की चर्चा गली-चौराहे से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक हो रही है। इसी के तहत ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी ने भी योगी आदित्यनाथ के सपनों को पूरा करने के लिए 4 नए बुलडोजर खरीदे हैं। पिछले काफी समय से प्राधिकरण के बुलडोजर सोए हुए थे, लेकिन अब ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के बुलडोजर परिवार में 4 सदस्य बढ़ गए हैं। इसके बाद अब भूमाफियों और कॉलोनी नाइजरों की नींद उड़ गई है। अब ऐसे लोगों की खैर नहीं है, जिन्होंने सरकारी जमीन पर कब्जा किया है। प्राधिकरण ने काफी गांवों में नोटिस भेजे
बताया जा रहा है कि अगले हफ्ते से ही प्राधिकरण का पीला पंजा चलने वाला है। ग्रेटर नोएडा में जितनी भी अवैध कॉलोनी बची हुई हैं। उनका ध्वस्तीकरण किया जाएगा। ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी ने कुछ दिनों पहले ही काफी गांव में धारा 10 के तहत नोटिस भेजे हैं। अथॉरिटी ने नोटिस में कहा है कि या तो स्वयं सरकारी जमीन को खाली कर दें, अन्यथा पीला पंजा चलाकर सब दोस्त कह दिया जाएगा।

अथॉरिटी के पास 11 बुलडोजर का हुआ परिवार
मिली जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी में पहले 7 बुलडोजर थे, लेकिन 7 बुलडोजर होने के बावजूद भी काम ठीक प्रकार से नहीं हो पा रहा था। इनमें से कई बुलडोजर बुड्ढे हो गए हैं। जिसकी वजह से ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी ने 4 नए बुलडोजर खरीदे हैं। अब ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के पास बुलडोजर की संख्या 11 हो गई है। अब तेजी के साथ भूमाफियाओं पर कार्रवाई की जाएगी। इसके लिए सीईओ द्वारा जल्द नई रणनीति बनाई जाएगी। प्राधिकरण के अधिकारियों का कहना है कि अगले हफ्ते से ही अवैध अतिक्रमण पर बुलडोजर चलना शुरू हो जाएगा। जिन गांव में अवैध अतिक्रमण किया हुआ है, वहां पर नोटिस जारी पहले ही किया जा चुका है। अब सिर्फ पीला पंजा चलने की देरी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.