ग्रेटर नोएडा : अवैध अतिक्रमण पर चला प्राधिकरण का बुलडोजर, सीईओ नरेंद्र भूषण के आदेश पर हुई कार्रवाई

अवैध अतिक्रमण पर चला प्राधिकरण का बुलडोजर, सीईओ नरेंद्र भूषण के आदेश पर हुई कार्रवाई

Tricity Today | अवैध अतिक्रमण पर चला प्राधिकरण का बुलडोजर

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों ने मंगलवार को तुगलपुर गांव में अवैध अतिक्रमण को हटाया है। लोगों ने काफी समय से इस गांव के मुख्य मार्ग पर अवैध अतिक्रमण किया हुआ था। जिसकी वजह से आवागमन में काफी लोगों को शिकायतें थी। लोगों इस मामले में काफी समय से प्राधिकरण को शिकायत दे रहे थे। जिसके बाद यह कार्रवाई हुई है। इस दौरान प्राधिकरण के काफी अधिकारी, पुलिस फाॅर्स और सामाजिक संस्था एक्टिव सीटीजन टीम के लोग मौजूद रहे है।

ग्रेटर नोएडा शहर की प्रमुख सामाजिक संस्था एक्टिव सिटीजन टीम के वरिष्ठ सदस्य हरेंद्र भाटी ने बताया कि शहर में काफी स्थानों पर लोगों ने अवैध अतिक्रमण किया हुआ है। इसकी शिकायत ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण को दी गई है। जिसके बाद ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ नरेन्द्र भूषण ने इस मामले को संज्ञान में लेकर अवैध अतिक्रमण को हटाने का आदेश दिया है। नरेन्द्र भूषण के आदेश पर अवैध अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई की गई है।

आपकों बता दें कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बहुत ज्यादा अवैध यूनीपोल लगे हुए थे। आम्रपाली लेजरवेली के सामने कुछ यूनीपोल की ऊंचाई कम होने से दुर्घटनाओं को दावत दे रहे थे। इन्हें गलत तरीके से सड़कों के किनारे लगाया गया थे। कोहरे और रात के वक्त कभी इनसे हादसा हो सकता था। अब से पहले भी अवैध यूनीपोल की वजह से एक महिला की मौत हो चुकी थी। इस मामले को एक्टिव सिटीजन टीम के सदस्य ने हमारी ट्राइसिटी टुडे डॉट कॉम से काफी गंभीरता से उठाया था। जिसके बाद प्राधिकरण ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट में लगे अवैध यूनीपोल को हटा दिया था।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.