रजिस्ट्री करवाने के नाम पर 23 लाख ठगे, थमा गया जाली दस्तावेज

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण का कर्मचारी बन गया ठग : रजिस्ट्री करवाने के नाम पर 23 लाख ठगे, थमा गया जाली दस्तावेज

रजिस्ट्री करवाने के नाम पर 23 लाख ठगे, थमा गया जाली दस्तावेज

Google Image | Symbolic Photo

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण का कर्मचारी बनकर दो लोगों ने एक व्यक्ति से ईकोटेक-11 स्थित एक औद्योगिक प्लॉट को ट्रांसफर करवाने के नाम पर करीब 23 लाखों रुपए की ठगी कर ली। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर थाना सेक्टर-49 पुलिस मामले की जांच कर रही है।

क्या है मामला
थाना सेक्टर-49 के थानाध्यक्ष संदीप कुमार चौधरी ने बताया कि थाना क्षेत्र में रहने वाले प्रमोद कुमार चौहान ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उन्होंने विभूति प्रकाश से ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक-11 में एक औद्योगिक प्लॉट ले लिया था। प्रमोद चौहान के प्लॉट का ट्रांसफर मेमोरेंडम, फंक्शनल और रजिस्ट्री आदि होनी थी। इसको करवाने के लिए पीड़ित साल 2018 में  ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में गया था। वहां चौहान को आशीष गर्ग नाम का एक व्यक्ति मिला। आशीष गर्ग ने पीड़ित को आश्वासन दिया कि वह उसका सारा काम करवा देगा और अपने आप को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में कार्यरत बताया।

इनपर लगा आरोप
 कोतवाली अध्यक्ष ने बताया कि पीड़ित के अनुसार, आशीष गर्ग और आजाद सिंह ने मिलकर उसके औद्योगिक प्लॉट का सारे काम कराने के एवज में करीब 23 लाख रुपया ले लिया और फर्जी ट्रांसफर मेमोरेंडम उनको देकर कहा कि उनका काम हो गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने जब जांच की तो पता चला कि टीएम फर्जी है। दोनों ने धोखाधड़ी कर उनका पैसा हड़प लिया है। इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। मामले की जांच की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.